फैशनपरस्त गौरी खान को भाती हैं साड़ियां

By: | Last Updated: Sunday, 22 March 2015 9:53 AM
Gauri Khan walks the ramp during the Lakmé Fashion Week Summer Resort

मुंबई: एक रचनात्मक उद्यमी और सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का कहना है कि वह पश्चिमी गाउन की तुलना में साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती है.

फैशन ब्रांड सत्या पॉल की 30वीं वर्षगांठ के मौके पर गौरी ने कहा कि उन्होंने डिजाइनिंग के क्षेत्र में पदार्पण करते हुए सत्या पॉल के लिए अपने पहले परिधान और एक्सेसरीज संग्रह को पेश किया है, जिसे ‘ए ट्रॉपिकल वंडर’ का नाम दिया गया है. गौरी ने इसे होटल पैलेडियम में चल रहे लक्मे फैशन वीक समर-रिजॉर्ट 2015 के दौरान भी पेश किया है.

 

साड़ी के प्रति अपना प्यार जताते हुए गौरी ने कहा, “जब मैं सत्या पॉल ब्रांड के बारे में बात करती हूं तो जो पहली चीज मेरे दिमाग में आती है वह साड़ी है.”

 

“यदि मुझे किसी आयोजन में शामिल होना है. तो मैं गाउन की तुलना में साड़ी का चुनाव करूंगी. इसलिए मैंने साड़ी को डिजाइन करने के दौरान इस पल का काफी लुत्फ उठाया. साड़ी मेरा पसंदीदा परिधान है.”

 

इस संग्रह के पीछे की प्रेरणा पूछने पर उन्होंने कहा, “इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले मैं एक कलाकार थी. सत्या पॉल हमेशा चमकदार रंगों का इस्तेमाल करता है. सत्या ने पहले जिन रंगों का इस्तेमाल किया था. वह काफी प्रेरणादाई थे. एक कलाकार होने के नाते मुझे वहीं से प्रेरणा मिली है.”

 

ब्रांड के लिए अपना संग्रह पेश करने के लिए गौरी ने पाम रूपांकन और कैलीग्राफी का इस्तेमाल किया है.

 

उनके साड़ी संग्रह ने लोगों का ध्यान काफी आकर्षित किया, जिसमें साटिन जॉर्जेट, कॉटन, सिल्क, शिफॉन, लक्स और ऑर्गेन्जा में साड़ियों को पेश किया गया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gauri Khan walks the ramp during the Lakmé Fashion Week Summer Resort
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017