'शाहरूख को गौरी ने दी है वॉर्निंग, ना करें अबराम के बारे में ज्यादा बात'

By: | Last Updated: Monday, 2 November 2015 3:25 AM
Gauri Khan warns Shah Rukh

मुंबई: जी हां, सुपरस्टार शाहरूख खान की पत्नी गौरी ने वॉर्निंग दी है कि वो अपने छोटे बेटे अबराम के बारे में पब्लिकली ज्यादा बातें ना करें.

 

Hate Story 3: ट्रेलर से अधिक गाने में लगा है बोल्डनेस का तड़का! 

 

शाहरूख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अक्सर ही अबराम की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कभी अबराम की तुलना खुद से करते हैं तो कभी उनके खेलने की वीडिया या फिर तस्वीर फैंस के लिए भेजते हैं. लेकिन अब उन्हें पत्नी गौरी ने ऐसा ना करने के  लिए कहा.

 

वायरल हुआ ‘हेट स्टोरी 3’ का ट्रेलर, देखा जा रहा है जमकर 

 

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि अभिनेता वरूण धवन ने इसका खुलासा किया है.  वरूण ने बताया कि गौरी ने शाहरूख को अबराम के बारे में ज्यादा बात नहीं करने को लेकर चेतावनी दी.

 

Hate Story 3: बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का हुआ हिट, इंटरनेट पर करोड़ों लोगों ने देखा 

 

यहां चल रहे मामी मुंबई अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में फिल्म अभिनेता वरूण धवन ने कहा, ‘निश्चित रूप से उसके साथ मैं सबसे ज्यादा खेला.. वह मुझे बहुत पसंद है.. मैं उसके बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा क्योंकि गौरी मैम ने शाहरूख सर को अबराम के बारे में ज्यादा बात नहीं करने को कहा है और ऐसे में मैं उसके बारे में सभी बातें नहीं करूंगा.’

वरूण ने कहा है कि ‘दिलवाले’ फिल्म में उनके सह कलाकार शाहरूख खान एक बेहतरीन पिता हैं.  पहली बार शाहरूख खान के साथ काम कर रहे 28 वर्षीय वरूण ने कहा कि शाहरूख के छोटे बेटे अबराम के साथ खेलने में उनका अच्छा समय व्यतीत हुआ.

 

अपनी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के बारे में सलमान ने किया चौंकाने वाला खुलासा! 

 

फिल्म निर्माता डेविड धवन के बेटे वरूण एक पिता के तौर पर किंग खान की तारीफ करते नहीं थकते हैं. शाहरूख खान के तीन बच्चे अबराम, आर्यन और सुहाना हैं.

 

मैं खूबसूरत लड़कियों के लिए मूंगफली बेचने का काम करता था. 

 

बता दें कि दिवाली पर रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के साथ दिलवाले का ट्रेलर रिलीज होगा. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘दिलवाले में’ शाहरुख खान , काजोल, वरुण धवन, कृति सैनन,विनोद खन्ना, बमन ईरानी, संजय मिश्रा और अन्य कलाकार भी इस फिल्म में नजर आएंगे.

 

यह फिल्म 18 दिसंबर 2015 को रिलीज होगी.