एडल्ट कॉमेडी फिल्म गेट हार्ड नहीं होगी भारत में रिलीज

By: | Last Updated: Wednesday, 11 March 2015 3:10 PM
get hard will not release in india

नई दिल्ली: भारतीय सेंसर बोर्ड के कड़े नियमों और फिल्मों से सीन काटने की प्रक्रिया को देखते हुए फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के बाद वॉर्नर ब्रदर्स की एडल्ट कॉमेडी गेट हार्ड को रिलीड नहीं करने का फैसला उठाया है. 

 

विल  और केविन स्टारर ये फिल्म 27 मार्च को भारत में रिली4ज होनी थी.  अभी इस फिल्म को लेकर फिलहाल सेंसर बोर्ड ने अंतिम फैसला नहीं दिया है. खबरों के मुताबिक फिल्म में 20 मिनट के सीन को निरीक्षण कमेटी में दिखाने से पहले ही  काट दिया गया और फिर भी सर्टिफिकेट नहीं दिया गया तो स्टूडियो ने यह फिल्म भारत में रिलीज ना करने का फैसला किया. फिल्म के प्रोडक्शन बैनर का मानना है कि ऐसे में फिल्म का रुप बिगड़ जाता है.

 

हालांकि ‘गेट हार्ड’ को सर्टिफिकेट देने के मामले पर वार्नर ब्रदर्स और श्रवण कुमार किसी पक्ष ने अभी तक खुलकर कोई बयान नहीं दिया है.

 

मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ऑफ अमेरिका के मैनेजिंग डायरेक्टर उदय सिंह ने कहा, ” यह एक चिंता का विषय बनता जा रहा है. हमें रेटिंग सिस्टम अपनाने की जरूरत है जिसके बारे में सूचना व प्रसारण के राज्य मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ से बातचीत हुई है. किसी फिल्म को रिलीज करना या न करना स्टूडियो का अपना व्यक्तिगत फैसला होता है.”

एना केंड्रिक का किस गजब था: रयान रेनॉल्ड्स 

अर्जून कपूर को एक रात में मिला शादी का 3 प्रपोजल! 

दीपिका थकान भगाने को कराती हैं मसाज

अमिताभ और आमिर को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं विधु

लाडली बहन अर्पिता को सलमान का स्पेशल गिफ्ट

अल्ताफ राजा ला रहे ‘तुम तो ठहरे परदेसी 2’ 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: get hard will not release in india
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ban movie
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017