'ग्लैमरस अंखियां' में सनी की हॉट 'लीला'

By: | Last Updated: Monday, 23 March 2015 11:45 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी एक और धमाकेदार गाने के साथ तहलका मचाने को तैयार हैं. जी हां! आपको बता दें कि सनी की हॉट फिल्म ‘लीला’ का नया गाना रिलीज हो गया है.

 

हर बार की तरह सनी इस बार भी ‘ग्लैमरस अंखियां’ गाने में बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि ‘ग्लैमरस अंखियां’ गाने में सनी ने बोल्डनेस की सारी हदे लांघ दी है.

 

सनी का यह हॉट गाना यू-ट्यूब पर मचा रहा है धमाल 

गाने को आवाज दी है सिंगर कृष्णा बेउरा ने जबकि गाने को लिखा है कुमार ने. गाने का बोल आपको पसंद आयेगा. इससे पहले फिल्म लीला का गाना ‘तेरे बिन नाहीं लागे’ में भी सनी बोल्ड लुक में नजर आई थीं.

 

‘तेरे बिन नाही लागे’ गाने में सनी की हॉट ‘लीला’ 

आने वाली फिल्म के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता की फिल्म पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है. इसमें सनी एक से अधिक रोल करती हुई नजर आएंगी.

 

बोल्ड सीन से भरपूर रहने वाले इस फिल्म में मिस्ट्री और ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. फिल्म को डायरेक्ट बॉबी खान ने किया है. फिल्म में ‘बेबी डॉल’ के अलावा जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल और राहुल देव मुख्य भूमिका में है.

 

सनी की हॉट लीला यू-ट्यूब पर 1 करोड़ के पार 

फिल्म में ऐश्वर्या-सलमान की हिट ‘ढ़ोली तारो ढ़ोल बाजे’ पर हॉट सनी डांस करती हुईं भी नजर आएंगी.

 

सनी फिल्म के एक डायलॉग में कहती हैं ‘सक्सेस का शॉर्ट कट है शॉर्ट स्कर्ट’. फिल्म के इस डायलॉग के इर्द-गिर्द ही पूरी फिल्म शूट कि गई है. ‘एक पहेली लीला’ 10 अप्रैल को रिजीज होगी.

 

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें-