सुप्रीम कोर्ट के सुझाव के बाद भी मांफी मांगने के मूड में नहीं गोविंदा!

By: | Last Updated: Tuesday, 1 December 2015 11:34 AM
GOVINDA SHOULD SAY SORRY SAYS SC

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने 2008 में शूटिंग के दौरान संतोष राय नाम के व्यक्ति को थप्पड़ मारा था. आज सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के दौरान गोविंदा को संतोष राय से माफी मांगने की नसीहत दी है.

 

 

इस नसीहत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गोविंदा ने कहा, ”मैं कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं. अब तक मेरा पास इस तरह की कोई लिखित जानकारी नहीं आई है जब मेरे पास कागजात आएंगे तो मैं इस बारे में कुछ कहूंगा. मैंने कभी अपनी पावर या पैसे का इस्तेमाल नहीं किया है. इसलिए मैं अभी माफी नहीं मागूंगा.”

 

सुप्रीम कोर्ट के मुताबिक गोविंदा एक अभिनेता हैं और वह लोगों का मनोरंजन करते हैं पर उन्हें किसी को मारने का हक कतई नहीं है. गोविंदा समाज में एक बड़ा नाम हैं तो उन्हें अपना बड़ा दिल दिखाते हुए माफी मांगनी चाहिए.

 

आपको बता दें कि 2008 में संतोष राय को शूटिंग के दौरान गोविंदा ने सरेआम थप्पड़ मारा था. बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले को इस लिए रद्द कर दिया था क्योकि संतोष ने एक साल बाद केस दर्ज कराया था. इसके बाद संतोष राय ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया जहां कोर्ट ने 2008 के वीडियो को देखते हुए ये बात कही है. इस मामले की अगली सुनवाई 9 फरवरी को होगी.  

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: GOVINDA SHOULD SAY SORRY SAYS SC
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017