बेटी के फिल्मों में एंट्री से गोविंदा को क्यों लग रहा है डर?

By: | Last Updated: Wednesday, 5 November 2014 3:01 AM
govinda_on_daughter

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं. जल्दी ही उनकी दो फिल्में ‘हैप्पी एंडिंग’ और ‘किल दिल’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. इसके अलावा उनकी बेटी नर्मदा भी फिल्मों में एंट्री कर रही हैं. लेकिन गोविंदा को बेटी के एक्ट्रेस बनने को लेकर खुशी तो है पर इसके साथ ही उन्हें डर भी है कि कहीं उनकी बेटी के फिल्मों में एंट्री करने के बाद लोग उन्हें बूढ़ा न समझने लगे.

 

कुछ दिनों पहले जब गोविंदा से पूछा गया कि वे इस नए दौर में इनकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन हैं? इस पर गोविंदा ने अपने चिर-परिचित कॉमेडी अंदाज में जवाब दिया, ”अमा यार एक तरफ तो तुम मुझसे मेरी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछ रहे हो और दूसरी ओर मेरी बेटी के हीरोइन बनने की बात पूछकर मुझे बूढ़ा भी ठहरा रहे हो.”

 

इसके बाद उन्होंने अनिल कपूर पर व्यंग्य कसते हुए कहा, ”पता नहीं अनिल अभी भी इतना जवान कैसे नजर आता है, जबकि उसकी बेटी भी हीरोइन बनकर हिट हो रही है. मुझे तो डर लगता है कि कहीं बेटी के हीरोइन बनने पर मैं बूढ़ा न कहलाने लगूं.”

 

संबंधित खबरें-

बेटी के बोल्ड सीन पर गोविंदा को नहीं है ऐतराज़  

‘हैप्पी एंडिंग’ से छा जाएंगे सैफ: गोविंदा 

खलनायक को भी नायक बना देगा यश राज बैनर: गोविंदा 

सलमान के साथ बोझिल फिल्म नहीं करना चाहते गोविंदा 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: govinda_on_daughter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ??????? Bollywood entry Film Govinda Narmada
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017