भारत के 25 टॉप डिजायनरों के साथ हुआ फैशन वीक का समापन

By: | Last Updated: Monday, 30 March 2015 9:05 AM
grand finale of Amazon India fashion Week, in New Delhi

नई दिल्ली: भारत के नामचीन फैशन डिजायनरों में शुमार रितु कुमार, रोहित बल और सब्यसाची समेत लगभग 25 मशहूर डिजायनर यहां चल रहे अमेजन इंडिया फैशन वीक के 25वें संस्करण के समापन पर साथ आए.

 

यह पहली बार था कि देश के नामचीन 25 डिजायनरों ने एक साथ आकर यहां फैशन वीक में ‘भारत का शिल्प’ विषय से प्रेरित अपने परिधान प्रदर्शित किए. कल रात फैशन वीक की रजत जयंती मनाई गई थी.

 

इस दौरान सेट को राजस्थानी किले की तरह सजाया गया था जिसमें कठपुतलियों के रेखाचित्र भी बनाए गए थे. डिजायनर मनीष मल्होत्रा, वेंडेल रॉड्रिक्स, सुनीत वर्मा, तरूण तहिलयानी, राघवेंद्र राठौड़ इत्यादि ने भारतीय शिल्प से प्रेरित अपने दो सर्वश्रेष्ठ परिधानों को पेश किया जिनमें नारंगी, गुलाबी और लाल रंगों का मनमोहक प्रयोग किया गया था.

 

वर्मा के संग्रह की प्रस्तुति ने कार्यक्रम में रोमांच पैदा कर दिया. पगड़ियों में सजी महिला मॉडलों ने परिधानों का प्रदर्शन किया.

 

वर्मा ने कहा, ‘‘सभी का शुक्रिया और अमेजन का धन्यवाद कि उसने भारतीय फैशन डिजायन परिषद :एफडीसीआई: के साथ सहभागिता की.’’ पांच दिवसीय यह फैशन उत्सव 25 मार्च को प्रगति मैदान में शुरू हुआ था. इसके ग्रांड फिनाले का अमेजन इंडिया फैशन वीक के वेबपेज पर सीधा प्रसारण किया गया जिससे देशभर के लोग इस उत्सव के भागीदार बन सके.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: grand finale of Amazon India fashion Week, in New Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017