सेक्स कॉमेडी फिल्म 'गुड्डू की गन' पर कसा सेंसर बोर्ड का शिकंजा

By: | Last Updated: Thursday, 15 October 2015 6:30 AM
guddu ki gun censor board

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कुनाल खेमू की आने वाली फिल्म ‘गुड्डू की गन’ रिलीज के लिए तैयार है. लेकिन सेंसर बोर्ड से इस फिल्म के ट्रेलर को टीवी पर दिखाने की परमिशन नहीं दी है. बता दें कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है. ये एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है इसलिए इसके प्रमोशन में दिक्कत आ रही है.

फिल्म के सह-निर्देशक ने बताया है कि इस फिल्म के 12 प्रोमोज सेंसर बोर्ड को भेजे गए लेकिन इन्हें सेंसर बोर्ड ने प्रसारित करने की इजाजत नहीं दी. बाद में फिर से 9 प्रोमोज दिए गए जिनमें से तीन को इजाजत मिल गई है.

 

यह टीम के लिए बड़ा चैलेंज है कि बिना टीवी पर प्रोमोज के वह बॉक्स ऑफिस पर लोगों की भीड़ कैसे जुटा पाएगी.

 

बता दें कि शांतनु राय छिब्बर और शीर्षक आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर डबल मिनिंड डायलॉग्स से भरा हुआ है.

 

इस फिल्म की कहानी कोलकाता के गुड्डू नाम के वाशिंग पाउडर सेल्समैन के इर्दगिर्द घूमती है जो वाशिंग पाउडर का बिजनेस करता है और शादीशुदा कई भाभियों के लिए प्ले ब्वॉय का काम करता है. फिल्म में कई बोल्ड सीन हैं.

इस फिल्म के साथ हॉट बंगाली एक्ट्रेस पायल सरकार बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. कुणाल और पायल के साथ ही फिल्म में मॉडल अपर्णा शर्मा भी नजर आएंगी.

 

दिलचस्प बात ये कि कुनाल की फिल्म और उनकी पत्नी सोहा अली खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ही साथ रिलीज होने वाली हैं. सोहा की फिल्म वीर दास और कुनाल की ये फिल्म 31 अक्टूबर को एक साथ रिलीज होगी.

 

क्लिक करके देखें ट्रेलर