गुड़गांव में किशोरी से दुष्कर्म, हत्या

By: | Last Updated: Monday, 4 August 2014 12:02 PM

हरियाणा की साइबर सिटी कहे जाने वाले गुड़गांव शहर में 11 साल की एक किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई. उसका शव सोमवार को बरामद हुआ. सेक्टर 27 के एक खाली भूखंड की झाड़ियों में लड़की का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला.

 

पीड़िता के परिजन सेक्टर 27 में बीते 10 साल से रह रहे हैं.

 

पीड़िता के एक परिजन ने पुलिस से कहा, “पीड़िता के माता-पिता धोबी का काम करते हैं. वह लोगों के घरों से कपड़े लाने और इस्त्री करने के बाद उसे वापस पहुंचाने का काम करती थी. वह सोमवार को रात करीब 8.30 बजे के आसपास अंतिम बार देखी गई थी.”

 

पुलिस के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “लड़की के गुप्तांग पर घावों के निशान हैं. यह सामूहिक दुष्कर्म है या नहीं, यह तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा.”

 

जिस भूखंड से लड़की का शव बरामद हुआ है वह हरियाणा शहरी विकास प्राधिकार (हुडा) का है.

 

आवास कल्याण संगठन (आरडब्ल्यूए) के सदस्य और सरकारी कर्मचारी वी.के.खन्ना ने कहा, “भूखंड के जिस जगह पर शव बरामद किया गया है, वहां एक बस अवैध रूप से खड़ी की जाती है. रात में बस के चालक और खलासी अक्सर शराब पीते हैं.”

 

उन्होंने कहा, “पुलिस और हुडा से हमने इसकी शिकायत कई बार की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.”

 

घटनास्थल के पास केवल रसोई गैस (एलपीजी) का एक गोदाम है, अन्यथा वह जगह बिल्कुल सुनसान है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: gurgaun rape_ncr murder_murder_juvenile rape
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017