एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म में दुनिया बचाने आ रहा है भगवान का फरिश्ता

By: | Last Updated: Saturday, 20 December 2014 8:28 AM

मुंबई: आपने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम को प्रवचन देते, गाना गाते, खेल के मैदान में हाथ आजमाते कहीं न कहीं जरूर देखा होगा. बाबा के भक्त उनके हर रूप के दीवाने हैं, चाहे वो उनके प्रवचन का संसार हो या बाबा का रॉकस्टार अवतार लेकिन इस बार लोगों के लिए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम नए अवतार में है. बाबा राम रहीम भगवान का फरिश्ता नामक फिल्म में हीरो बनकर आ रहे हैं. फिल्म का नाम है एमएसजी (मैसेंजर ऑफ गॉड) यानी भगवान का फरिश्ता.

 

सामाजिक मुद्दों पर आधारित इस फिल्म में बाबा राम रहीम हीरो की भूमिका में नजर आएंगे. ढाई घंटे की ये फिल्म हिंदी, अंग्रेजी और दक्षिण की भाषाओं में रिलीज होगी. देश के साथ-साथ विदेशों में भी ये फिल्म रिलीज की जाएगी. माना जा रहा है कि फिल्म जनवरी में रिलीज हो सकती हैं और इसके बाद फिल्म के दो सीक्वल भी आएंगे. हकीकत एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्देशक खुद संत राम रहीम होंगे और इस फिल्म में उन्होंने खुद को भगवान के फरिश्ते के तौर पर दिखाया है.

 

एक ऐसा फरिश्ता जो समाज में हो रहे अन्याय और बुराइयों को खत्म करने के लिए आ चुका है. राम रहीम के मुताबिक एक्शन, थ्रिलर और रोमांच से भरपूर इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य नौजवानों को शराब, नशा और अन्य बुराइयां छोड़ने के लिए प्रेरित करना और उन्हें भलाई के कार्यों में आगे लाना है. यानी पहले बाबा बने राम रहीम ने धर्म और आध्यात्म के बाद राजनीति में अपने कदम रखे और अब वे फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. और बेशक उनके चाहने वालों के लिए ये मौका बेहद खास है.