खिजाब ने बर्बाद कर दी रोजी की 'जिंदगी'!

By: | Last Updated: Monday, 7 September 2015 7:49 AM
Hair dye ‘ruined’ Rosie Huntington-Whiteley’s life

लॉस एंजेलिस सुपरमॉडल रोजी हंटिंगटन-व्हाइटली की जिंदगी तब बालों को रंगने वाले खिजाब की वजह से खराब हो गई, जब उन्होंने खिजाब की मदद से बालों को सुंदर बनाने की कोशिश की.

 

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, 28 वर्षीया रोजी जब किशोरी थीं, तो अपने बालों को रंगने के लिए बेताब थीं, लेकिन उनका यह फैसला जिंदगी की सबसे बड़ी गलती साबित हुआ.

 

रोजी ने बताया, “जब मैं 14 साल की थी, मैंने जिद करके अपनी मां से बालों को रंगने वाले खिजाब और हेयर ब्रश खरीदवाए. लेकिन मुझे लेने के देने पड़ गए और मुझे याद है कि मैं बाथरूम के फर्श पर लोटते हुए अपनी मां पर चिल्ला रही थी कि आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी.”

 

रोजी ने बताया, “14 साल की उम्र में मेरे लिए तो वह पल ऐसा था जैसे मेरी जिंदगी का सबसे बुरा पल हो. हमने खिजाब के 10 पैकेट खरीदे थे. मेरे बाल उससे अजीब से लाल रंग के और खराब हो गए थे. फिर मैंने पूरे एक साल तक कोई तस्वीर नहीं खिंचवाई थी.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hair dye ‘ruined’ Rosie Huntington-Whiteley’s life
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Rosie Huntington-Whiteley
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017