Happy Ending: सैफ अली खान और करीना कपूर का ब्रेक-अप!

By: | Last Updated: Monday, 10 November 2014 5:52 AM
Happy Ending: Kareena Broke up with Saif and Gave Him the Finger

नई दिल्ली: जी हां, सैफ अली खान और करीना कपूर का ब्रेक-अप हो गया है लेकिन रीयल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में.

 

आपको बता दें कि सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘हैपी एंडिंग’ में करीना कपूर कैमियों रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना  कपूर अपने रीयल लाइफ हसबैंड सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड का रोल कर रही हैं. रीयल लाइफ में हैपिली मैरिड लाइफ इन्जॉय कर रहे इन दोनों का फिल्म में ब्रेक अप हो जाता है.

 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक फिल्म के निर्देशक कृष्णा डीके का कहना है कि फिल्म में सैफ अली खान एक ऐसे लड़के की भूमिका में है जिसकी गर्लफ्रेंड (करीना कपूर) उसे ब्रेकअप कर लेती हैं और मिडिल फिंगर दिखाते हुए चली जाती हैं. यह सीन तो हमेशा से ही फिल्म का एक अहम हिस्सा था लेकिन इस रोल के लिए करीना का नाम बहुत ही जल्दबाजी में लिया गया निर्णय था.

 

कृष्णा बताते हैं, ” हमने सोचा कि मैरिड कपल को रील लाइफ में ब्रेक अप होते हुए दिखाना काफी कूल होगा और करीना तो शानदार हैं. करीना सीन के मिजाज को बहुत अच्छी तरह समझ गईं.”

 

आपको बता दें कि सैफ अली खान और इलियाना डीक्रूज की यह फिल्म 21 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को राज नि‍दि‍मोरू और कृष्‍णा डीके निर्देशित कर रहे हैं. राज और डीके इससे पहले ‘गो गोवा गॉन’ डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म में सैफ के साथ लीड रोल में इलियाना डी’क्रूज हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Happy Ending: Kareena Broke up with Saif and Gave Him the Finger
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017