14 अगस्त को रिलीज होगा 'हैप्पी न्यू ईयर' का ट्रेलर

By: | Last Updated: Wednesday, 6 August 2014 8:01 AM

मुंबई: फिल्मकार फराह खान की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या को यानी 14 अगस्त की शाम आयोजित कार्यक्रम ‘इंडिया वाले’ में जारी किया जाएगा.

रेड चिलीज एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने बुधवार को घोषणा की, कि दीवाली पर प्रदर्शित हो रही फिल्म का ट्रेलर मुंबई के सहारा स्टार होटल में जारी किया जाएगा. कार्यक्रम में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन इरानी और विवान शाह, निर्देशक फराह खान और संगीतकार विशाल-शेखर सहित फिल्म की पूरी टीम मौजूद होगी.

 

कार्यक्रम का नाम होगा ‘हैप्पी न्यू ईयर’ पेश करता है उत्सव ‘इंडिया वाले’.

 

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, “इंडिया वाले की भावना फिल्म का अभिन्न अंग है और इसलिए फिल्म का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या को कार्यक्रम ‘इंडिया वाले’ के दौरान जारी किया जा रहा है.”

 

फिल्म की निर्देशक फराह खान फिल्म के बारे में अपनी योजना को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, “हैप्पी न्यू ईयर’ मेरी लंबे समय की महत्वकांक्षी परियोजना है. मैं बेहद रोमांचित हूं कि शाहरुख और मैं पूरे सात साल बाद फिर से साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर आजकल काफी मायने रखता है और हमने इसे रोमांचक बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है.”

 

‘हैप्पी न्यू ईयर’ के वितरक यशराज फिल्म्स हैं. यह हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में प्रदर्शित होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Happy New Year trailor will be released on 14th August
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017