BOX OFFICE: 'हैप्पी न्यू ईयर' का जलवा बरकरार, चार दिन में किया 124 करोड़ का कारोबार

By: | Last Updated: Monday, 27 October 2014 5:54 AM
happy new year_shahrukh khan_diwali

नई दिल्ली: दिवाली के मौके पर रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है. सोमवार को 15 करोड़ के कलेक्शन के साथ चार दिनों में ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने लगभग 123.86 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

 

फिल्म ने अब तक लगभग 124 करोड़ की कमाई कर ली है. सोमवार को फिल्म ने मुंबई, दिल्ली और पंजाब में अच्छा कारोबार किया.

 

अभिनेता शाहरुख खान ने ट्वीट किया है कि,  ‘’लोग सिर्फ टैलेंट की बात करते हैं लेकिन वो भूल जाते हैं कि जोश, उत्साह, हार ना मानने की जिद और कठिन मेहनत भी भगवान के दिए टैलेंट हैं.’’

 

आपको बता दें कि ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने बॉलीवुड में अब तक सबसे तेज 100 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड भी बना लिया है.

 

पहले दिन सारे रिकॉर्डतोड़ जबरदस्त कमाई करने वाली शाहरुख की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने तीसरे दिन भी अपना धमाल जारी रखा. फिल्म ने शनिवार को भी बंपर कमाई की थी. फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को लगभग 45 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि आमिर की फिल्म ‘धूम 3’ ने 36 करोड़ और ‘किक’ ने 35 करोड़ की कमाई की थी.

 

शनिवार को ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने 38 करोड़ की कमाई की थी. दो दिनों में फिल्म ने कुल 83 करोड़ की कमाई कर ली थी.

 

गौरतलब है कि शुरुआती दो दिनों की कमाई में भी फिल्म धूम 3 से काफी आगे हैं. दो दिन में आमिर की फिल्म धूम 3 ने जहां 70 करोड़ की कमाई की थी वहीं हैप्पी न्यू ईयर ने 83 करोड़ की कमाई की.

 

अगर तीन दिन की कमाई पर नज़र डाली जाए तो शाहरुख की फिल्म ने जहां 109 करोड़ की कमाई कर ली है वहीं आमिर की फिल्म ने 100 करोड़ कमाए थे.

 

बॉक्स ऑफिस: किंग खान ने तोड़ा आमिर और सलमान का रिकॉर्ड

 

शाहरुख अभिनीत इस फिल्म को दीवाली का जमकर फायदा मिला और फिल्म को मिली तीन दिनों में शानदार सफलता भी दिखाती है कि लोगों को फिल्म पसंद आई है.

 

बॉक्स ऑफिस: पहले दिन ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की जबरदस्त शुरुआत

 

‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने मुंबई, गुजरात और दिल्ली-एनसीआर के शहरी इलाकों के मल्टीप्लेक्स में जमकर कारोबार कर रही है.

 

इससे पहले दो दिनों में ही फिल्म 2014 की आठवीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई थी. ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने सिर्फ दो दिनों में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘गुंडे’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ टॉप-10 में जगह बना ली थी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: happy new year_shahrukh khan_diwali
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: diwali happy new year shahrukh khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017