शाहरुख-दीपिका समेत 'हैप्पी न्यू ईयर' के सितारों ने बदला ट्विटर पर अपना नाम

By: | Last Updated: Thursday, 14 August 2014 4:59 AM
happy_new_year_actors_changed_twitterhandle

नई दिल्ली: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का आज ट्रेलर रिलीज होना है. फिल्म को फराह खान ने निर्देशित किया है और एक बार फिर शाहरुख और फराह खान की जोड़ी धूम मचाने को तैयार है. 

 

दीपिका-शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के पोस्टर रिलीज 

 

फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले ही फिल्म के एक के बाद एक लगातार कई पोस्टर रिलीज किए गए हैं. फिल्म के हर अहम किरदार का एक एलग पोस्टर रिलीज किया गया है. इससे भी ज्यादा दिलचस्प है कि फिल्म के इन किरदारों को निभाने वाले अभिनेता-अभिनेत्रियों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने नाम बदल लिए हैं. जी हां, शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर चार्ली, अभिषेक बच्चन ने नंदू तो दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर हैंडल पर आपना  नाम दीपिका से मोहिनी कर दिया है.

 

शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना नाम ‘CHARLIE’  कर लिया है.

 

 

वहीं अभिषेक बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर अपना नाम फिल्म के किरदार ‘Nandu’ के नाम पर कर दिया है.

 

 

फिल्म के पोस्टर में ग्लैमरस अंदाज में दिख रहीं दीपिका पादुकोण ने भी अपने ट्वविटर हैंडल पर अपना नाम ‘Mohini’ नाम दे दिया है.

 

 

वहीं बात की जाए बोमन ईरानी की तो उनके ट्विटर अकाउंट पर उन्हें  टैमी, विवान शाह को रोहन और सोनू सूद को जग के नाम से देखा जा सकता है.

 

सोनू सूद को भी ट्विटर पर  ‘JAG’ के नाम से देखा जा सकता है.

 

बोमन ईरानी को भी ट्विटर पर  ‘TAMMY’ नाम से सर्च किया जा सकता है.

 

अभिनेता विवान शाह की दीवानगी भी उनके ट्विटर पर देखी जा सकती है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट  को ‘Rohan’ का नाम दे दिया है.

 

 

वहीं ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की निर्देशक फराह खान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना नाम  ‘Director HNY’ से बदल दिया है.

 

 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को अपनी फिल्मों की बेहतरीन मार्केटिंग करने के लिए जाना जाता है. लेकिन फिल्म के सारे किरदारों का इस तरह अपने ट्विटर हैंडल को बदल लेना शायद पहली बार ही देखा गया है. लगता है शाहरुख का यह अनोखा और नया अंदाज भी उनके फैंस को पसंद ही आएगा.

 

व्हाट्सएप पर भी देख सकेंगे शाहरुख खान की फिल्म ‘HAPPY NEW YEAR’ का ट्रेलर

 

इस बार शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज इंटरटेनमेंट’ एक बार फिर एक अनोखा प्रयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शाहरुख दीवाली पर आने वाली अपनी फिल्म फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के ट्रेलर को मोबाइल और टैबलेट यूजर्स के लिए मैसेजिंग एप्लिकेशन व्हाट्सएप पर भी लॉन्च करेंगे.

 

‘हैप्पी न्यू ईयर’ एक सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्म है: शाहरख

 

ट्रेलर रिलीज से पहले ही फिल्म चर्चा में है. यह फिल्म शाहरुख की फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. मंगलवार रात को ही फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया.

 

वीडियो में देखें फिल्म का मोशन पोस्टर-