व्हाट्सएप पर भी देख सकेंगे शाहरुख खान की फिल्म 'HAPPY NEW YEAR' का ट्रेलर

By: | Last Updated: Monday, 11 August 2014 7:52 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को अपनी फिल्मों की बेहतरीन मार्केटिंग करने के लिए जाना जाता है. इस बार शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज इंटरटेनमेंट’ एक बार फिर एक अनोखा प्रयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शाहरुख दीवाली पर आने वाली अपनी फिल्म फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के ट्रेलर को मोबाइल और टैबलेट यूजर्स के लिए मैसेजिंग एप्लिकेशन व्हाट्सएप पर भी लॉन्च करेंगे.

koimoi.com पर छपी खबर के मुताबिक ऐसा पहली बार होगी जब किसी भारतीय फिल्म के ट्रेलर को व्हाट्सएप यूजर्स को भेजा जाएगा. +91 9819020202 पर मिस्ड कॉल देकर या इस नंबर पर एक व्हाट्सएप मैसेज कर आप अपने मोबाइल नंबर को ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के ट्रेलर के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं शाहरुख की फिल्म के प्रचार के लिए व्हाट्सएप द्वारा बॉडकास्ट मैसेज पर लगाए जाने वाले नियमों को भी विशेष तौर पर हटा लिया गया है.

 

फराह खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी और विवाह शाह अहम किरदार में हैं. फिल्म का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज होगा.

 

स्मार्टफोन और टैबलेट यूज करने वाले व्हाट्सएप यूजर्स के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है कि इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है फिल्म का ट्रेलर वह अपने फोन पर देख सकेंगे.

 

‘हैप्पी न्यू ईयर’ एक एक्शन पैक्ड, कलरफुल म्यूजिकल फिल्म है. इसे शाहरुख की ‘रेड चिलीज इंटरटेनमेंट’ ने प्रोड्यूस किया है और यशराज फिल्म्स ने दुनिया भर में डिस्ट्रीब्यूट किया है. ‘हैप्पी न्यू ईयर’ इस दीवाली पर हिंदी, तमिल और तेलगू सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: happy_new_year_trailer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017