29 अक्टुबर को सात फेरे लेंगे हरभजन-गीता, यहां देखिए वेडिंग कार्ड

By: | Last Updated: Thursday, 1 October 2015 5:36 AM
Harbhajan singh-Geeta basra wedding card

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा और क्रिकेटर स्पिनर हरभजन सिंह 29 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की तारीखों को लेकर चल रही तमाम अफवाहों को खत्म करते हुए हरभजन और गीता की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है.

 

शादी का कार्ड बेहद सुन्दर से लाल रंग के डिब्बे में पैक है. इस पर सुनहरे रंग का रिबन लगा हुआ है. नीचे की ओर गेस्ट का नाम लिखा हुआ है. कार्ड के अंदर कवर के बीच में सुनहरे रंग की मेटल प्लेट पर हरभजन और गीता के नाम के शुरुवाती अक्षर ‘जी’ और ‘एच’ उभरे हुए है.

 

कार्ड के अंदर ही हिंदी देवनागरी में ‘ॐ’ भी उकेरा गया है. कार्ड के साथ एक एडमिट कार्ड भी है जिसे मेहमानो को दिल्ली के फाइव स्टार होटल में होने वाले रिसेप्शन में अंदर आने के लिए अपने साथ लेकर आना होगा.

 

आपको बताते चलें कि हरभजन सिंह और गीता बसरा के अफेयर की खबरें 2008 में दुनिया के सामने आई. आईपीएल मैच के दौरान गीता बसरा हरभजन सिंह को चीयर्स भी करती नजर आईं. इसके बाद कई समारोहों और कई जगह इन दोनों को साथ-साथ स्पॉट किया गया. यहां तक कि हरभजन की बहन की शादी में भी गीता दिखाई दी थीं.

 

गीता बसरा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में की. हालांकि रुपहले पर्दे पर उन्‍हें कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिल सकी. 3 जुलाई को ही गीता बसरा की फिल्म ‘सेकंड हैंड हसबैंड’ रिलीज हुई थी, जिसमें गीता के अलावा गिप्पी ग्रेवाल, धर्मेंद्र और गोविंदा की बेटी टीना भी थी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Harbhajan singh-Geeta basra wedding card
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017