जटिल भूमिकाएं निभाने का मानसिक तौर पर असर पड़ता है: कंगना रणौत

By: | Last Updated: Saturday, 5 December 2015 4:19 AM
Hard work effects mentally says kangna ranaut

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रणौत ने आज कहा कि पर्दे पर चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने की मांग के कारण अक्सर इसका असर अभिनेताओं-अभिनेत्रियों पर पड़ता है.

 

उन्होंने कहा कि अभिनेताओं-अभिनेत्रियों को हर वक्त वास्तविक और काल्पनिक के बीच की पतली रेखा के बीच चलना पड़ता है.

 

‘‘क्वीन’’ में दमदार भूमिका निभा चुकीं कंगना ने कहा कि कभी-कभी फिल्म की शूटिंग के दौरान बनाए गए माहौल से बाहर आना अभिनेताओं-अभिनेत्रियों के लिए मुश्किल हो जाता है.

 

उन्होंने कहा कि एक अभिनेत्री के तौर पर यह काफी भार डालने वाला होता है लेकिन मैं उस पर ज्यादा जोर नहीं डालना चाहती लेकिन भावनात्मक और मानसिक तौर पर यह इससे कहीं ज्यादा है.

 

कंगना ने कहा, ‘‘यह आपको पूरी तरह जटिल बना सकता है…हम कई दिनों और महीनों तक खुद को भूल जाते हैं और आखिर में हम ऐसे जटिल हो जाते हैं जिनका आप मजाक उड़ाते हैं. अभिनेता-अभिनेत्री कई काल्पिनक और वास्तविक चीजों के मिले-जुले रूप होते हैं. आपको नहीं पता होता कि आप कौन हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hard work effects mentally says kangna ranaut
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017