'हंटर' के लिए थी आज के अमोल पालेकर की तलाश

By: | Last Updated: Monday, 16 March 2015 5:07 PM

मुंबई: फिल्म निर्माता हर्षवर्धन कुलकर्णी का कहना है कि जब वह फिल्म ‘हंटर’ में मुख्य भूमिका के लिए कलाकार का चयन कर रहे थे, तो वह चाहते थे कि उन्हें मुख्य भूमिका के लिए आज का अमोल पालेकर मिले. आखिरकार उन्होंने इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए गुलशन देवैया को चुना.

 

कुलकर्णी ने कहा, “मैंने इस किरदार के लिए कई लोगों को प्रस्ताव दिया था. ‘हंटर’ के लिए मैं आज का अमोल पालेकर देख रहा था. जब मैं गुलशन से मिला, वह मुझे दिलचस्प लगा. मैंने उसे फिल्म की कहानी दी और उसने कहा, क्या मुझे मंदार के जैसा किरदार अदा करना चाहिए जैसा कि अमोल पालेकर करते थे.

 

मैंने उससे कहा कि आपको सही कहानी मिली है.  गुलशन फिल्म में एक मलिन व्यक्ति के रंगरूप में नजर आएंगे. निर्देशक ने कहा कि फिल्म का विषय लंबे समय से उनके दिमाग में था. ‘हंटर’ की कहानी सेक्स के एक दीवाने लड़के के बारे में है.

 

उन्होंने कहा, “जब मैंने इसे लिखा, तो मैंने इसे कई लोगों के साथ साझा किया और प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी. मैंने इसके संबंध में एक सीमा बनाई थी कि फिल्म न तो ज्यादा कमजोर हो और न ही ज्यादा कलाकार दिखाने का दावा करने वाली हो.”

 

‘हंटर’ से आपत्तिजनक संवाद हटाने को कहा गया था

 

आने वाली फिल्म ‘हंटर’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म की भाषा को संयमित रखने का आदेश दिया है.

 

सीबीएफसी से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “फिल्म के ट्रेलर को सीबीएफसी की पूर्व टीम ने पास कर दिया था, जिसमें आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग था. उसके लिए हम कुछ नहीं कर सकते थे. लेकिन अब फिल्म से आपत्तिजनक शब्दों को हटाने के लिए कहा गया है.”

 

सूत्र ने कहा, “हमें मालूम है कि ‘हंटर’ एक वयस्क हास्य फिल्म है और हमने जितना हो सके भाषा में छूट देने की कोशिश की है.”

 

सीबीएफसी ने कहा कि फिल्म में संवाद के जिन हिस्सों को ध्वनि शून्य किया गया है, उनके लिए दोबारा रिकार्डिग की जा सकती है, ताकि ध्वनिप्रवाह बाधित न लगे.

 

फैंटम फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “हमें फिल्म के संवादों को बदलने के लिए कहा गया था और हमने वह किया. फिल्म के कलाकार बहुत व्यस्त नहीं थे, इसलिए काम में मुश्किल नहीं आई.”

 

सूत्र ने कहा, “यदि फिल्म में बड़े कलाकारों ने काम किया होता, तब दोबार रिकार्डिग करने में दिक्कतें आतीं. लेकिन गुलशन देवैया, राधिका आप्टे और साई ताम्हणकर ने समर्पित भाव से संवादों की दोबारा रिकार्डिंग की.”

 

फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है और फिल्म अगले शुक्रवार को प्रदर्शन के लिए तैयार है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Harshavardhan Kulkarni_Vikramaditya Motwane and Film Producer Vikas Bahl
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017