Hasan gives support to Deepika Padukone, he wants secure her head । हासन ने दीपिका का समर्थन किया, चाहते हैं सुरक्षित रहे उनका सिर

अब दीपिका को मिला कमल हासन का समर्थन, बोले- 'सलामत रहे उनका सिर'

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कमल हासन ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावती' में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली दीपिका पदुकोण का समर्थन करते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि अभिनेत्री का सिर सुरक्षित रहे.

By: | Updated: 21 Nov 2017 04:06 PM
Hasan gives support to Deepika Padukone, he wants secure her head

चेन्नई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कमल हासन ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावती' में रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली दीपिका पदुकोण का समर्थन करते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि अभिनेत्री का सिर सुरक्षित रहे.


विभिन्न राजपूत संगठनों और राजनेताओं के विरोध के बीच 'पद्मावती' फिल्म को प्रदर्शित करने से रोक दिया गया है. हाल ही में हरियाणा के एक भाजपा नेता ने भंसाली और दीपिका का सिर धड़ से अलग करने वाले को 10 करोड़ रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है. उनकी पार्टी की ओर से नेता को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.


हासन ने ट्वीट किया, "मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर... सुरक्षित रहे. इसका उनके शरीर से अधिक सम्मान करें. यहां तक कि उसकी स्वतंत्रता का. इससे इनकार ना करें."


उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, "कई समुदायों ने मेरी फिल्मों का विरोध किया. किसी भी बहस में सर्वोच्च दु:खद है. भारत के सोच को जगाईये. सोचने का समय है. हमने काफी कहा मां भारत को सुनिये."


निर्देशक पर चितौड़ की महारानी को लेकर 'ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़' करने का आरोप लगाते हुये विभिन्न राजपूत समूहों और राजनीतिक दलों के विरोध के बाद केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने 'तकनीकी मुद्दों' का हवाला देते हुये फिल्म रिलीज़ होने से रोक लगा रखी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hasan gives support to Deepika Padukone, he wants secure her head
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमिताभ बच्चन ने मां को दिया अपने स्टाइल का श्रेय