Box Office: जबर्दस्त कमाई से हुआ 'हेट स्टोरी-3' को 305% का प्रॉफिट

By: | Last Updated: Saturday, 19 December 2015 10:06 PM
Hate Story 3 collection made history

नई दिल्ली:  इस साल की सबसे बोल्ड फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ कमाई के लिहाज से साल की दूसरी सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 305 % का प्रॉफिट हुआ है.

कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक ‘हेट स्टोरी-3’ 13.20 करोड़ को बजट में बनी थी. इसमें फिल्म के निर्माण से लेकर प्रचार तक के सारे खर्च शामिल हैं. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 53.50 करोड़ रूपए का कारोबार किया है. इस तरह से फिल्म की कमाई में से फिल्म के बजट को हटा के हटा दें तो फिल्म को 40.30 करोड़ रूपए का फायदा हुआ है यानी कि 305 % का फायदा. इस तरह से यह फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है.

पहले नंबर पर फिल्म ‘तनु वेड्स मनू’ है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 390 % का प्रॉफिट कमाया है. 31 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 152 करोड़ रूपए की शानदार कमाई की थी.

‘हेट स्टोरी 3’ पूरे देश में कुल 2690 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. जबकि इस फिल्म की पहली फ्रेंचाइजी हेट स्टोरी सिर्फ 1078 स्क्रीन पर वहीं फिल्म की दूसरी फ्रेंचाइजी हेट स्टोरी-2, 1955 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. ये इस फिल्म की फ्रेंचाइजी के बढ़ते ग्राफ को बताने के लिए काफी है.

आपको बता दें कि ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन, डेजी शाह, जरीन खान और करण सिंह ग्रोवर की अहम भूमिकाएं हैं. यह फिल्म रिलीज के पहले ही बोल्डनेस की वजह से चर्चा में आ गई थी. फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक बोल्ड और इरोटिक सीन्स से भरे पड़े हैं. ट्रेलर और गानों में फिल्म के लीड कलाकारों के कई ऐसे सीन हैं जो बोल्डनेस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hate Story 3 collection made history
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017