Box Office: शानदार रहा 'हेट स्टोरी-3' का वीकेंड कलेक्शन

By: | Last Updated: Tuesday, 8 December 2015 7:59 AM

नई दिल्ली: पहले दो दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ का शानदार कलेक्शन तीसरे दिन यानी रविवार को भी जारी रहा. फिल्म ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 9.05 करोड़ रूपए की कमाई की है. इसके साथ फिल्म ने वीकेंड में 26.82 करोड़ रूपए का कारोबार किया.

 

हलांकि शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म के कलेक्शन में मामूली गिरावट है. क्यूंकि रविवार छुट्टी का दिन होता है ऐसे में कलेक्शन शनिवार से ज्यादा होने की उम्मीद होती है.

 

फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 9.72 करोड़ रूपए फिर शनिवार को  घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.05 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, ”हेट स्टोरी 3′ का सॉलिड वीकेंड, शुक्रवार 9.72 करोड़, शनिवार 8.05 करोड़ और रविवार 9.05 करोड़. टोटल- 26.82 करोड़ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर”.

 

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि फिल्म को बनाने में 6.5 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं इसके अलावा 6.7 करोड़ रुपए इसके प्रमोशन पर खर्च किए गए हैं. कुल मिलाकर यह फिल्म 13.2 करोड़ में बनी है. इसके अनुसार आर्थिक तरीके से देखा जाए तो यह फिल्म सुपर हिट हो चुकी है.

 

बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों का भी अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है. लेकिन अपने बोल्ड कंटेंट और हॉट सीन्स की वजह से फिल्म ने जबर्दस्त ओपनिंग ली है.

 

‘हेट स्टोरी 3’ पूरे देश में कुल 2690 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. जबकि इस फिल्म की पहली फ्रेंचाइजी हेट स्टोरी सिर्फ 1078 स्क्रीन पर वहीं फिल्म की दूसरी फ्रेंचाइजी हेट स्टोरी 2,1955 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. ये इस फिल्म की फ्रेंचाइजी के बढ़ते ग्राफ को बताने के लिए काफी है.

 

आपको बता दें कि ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन, डेजी शाह, जरीन खान और करण सिंह ग्रोवर की अहम भूमिकाएं हैं. यह फिल्म रिलीज के पहले ही बोल्डनेस की वजह से चर्चा में आ गई थी. फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक बोल्ड और इरोटिक सीन्स से भरे पड़े हैं. ट्रेलर और गानों में फिल्म के लीड कलाकारों के कई ऐसे सीन हैं जो बोल्डनेस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं.

 

मूवी रिव्यू- जानें कैसी फिल्म है हेट स्टोरी 3

 

पिछले हफ्ते रिलीज हुई रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘तमाशा’ के प्रति दर्शकों के ठण्डे रिस्पांस का भी फायदा ‘हेट स्टोरी 3’ को मिला है. जिससे पहले ही दिन फिल्म ने जबर्दस्त कमाई कर डाली. फिल्म के प्रति दर्शकों के इस रिस्पांस से उम्मीद है कि फिल्म पहले ही वीकेंड में अपनी लागत वसूल लेगी.

 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर