hate story 4, new song from hate story 4 goes viral

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हुआ 'हेट स्टोरी 4' का ये रोमांटिक सॉन्ग, देखें Video

फिल्म 'हेट स्टोरी 4' का नया गाना रिलीज किया गया है जिसमें विवान भटेना और इहाना ढिल्लन की सिजलिंग कैमेस्ट्री नजर आ रही है.

By: | Updated: 13 Feb 2018 06:15 PM
Hate Story 4: Vivan Bhatena and Ihana Dhillon’s steamy love-making will distract you from the soothing music
नई दिल्ली:  वैलेंटाइन्स डे आने वाला है और इस मौके पर ज्यादातर कपल्स एक दूसरे के साथ प्यार के वादे करते नजर आते हैं. इस मौके पर अगर बेहतरीन रोमांटिग गाना भी हो तो आलम जरा और रूमानी हो जाएगा. ऐसा ही एक गाना रिलीज किया गया है फिल्म 'हेट स्टोरी 4' से. वैसे तो इस फिल्म की कहानी के प्लॉट में प्यार से ज्यादा नफरत है लेकिन इस नफरत में भी प्यार आपको मिल ही जाएगा.

tum-mere-ho2

'तुम मेरे हो' टाइटल के इस गाने को बोल तो खास हैं ही साथ ही इस वीडिया भी काफी सिजलिंग है. इस गाने के बोल मनोज ने लिखे हैं और इसका संगीत मिथुन ने दिया है. गाने को अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है जुबीं नौटियाल और अमृता सिंह ने. इस गाने को और भी खास बनाती है विवान भटेना और इहाना ढिल्लन की सिजलिंग जोड़ी. इस सॉन्ग में अलग-अलग लोकेशन्स पर फिल्माया गया है और इन दोनों की ये कैमेस्ट्री आपको हेट स्टोरी 2 की जय और सुरवीन की हॉट कैमेस्ट्री की याद दिलाएगी.

tum-mere-ho

आपको बता दें ये फिल्म हेट स्टोरी सीरीज का चौथा भाग है. इसमें विवान भटेना और इहाना ढिल्लन के साथ उर्वशी रौटेला, करण वाही और गुलशन ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं. इसका निर्देशन विशाल पांड्या कर रहे हैं और फिल्म की कहानी समीर अरोड़ा ने लिखी है.



इससे पहले फिल्म में इमरान हाशमी का गाना आशिक बनाया आपने रिक्रिएट किया था जिसकी वीडियो में उवर्शी रौटेला बेहद सेंशुअस अंदाज दिखा था और रातों रात ये वीडियो वायरल हो गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hate Story 4: Vivan Bhatena and Ihana Dhillon’s steamy love-making will distract you from the soothing music
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रकुल प्रीत को यूं उठाया गोद में की हो गईं Oops Moment का शिकार