फिल्म 'हेट स्टोरी 4' का पोस्टर जारी, बोल्ड अंदाज में दिखेंगी उर्वशी रौतेला

फिल्म 'हेट स्टोरी 4' का पोस्टर जारी, बोल्ड अंदाज में दिखेंगी उर्वशी रौतेला

बता दें कि इससे पहले इस सीरज की तीन और फिल्में बन चुकी हैं, जिसने अपने बोल्ड और बिंदास कंटेंट की बदौलत टिकट खिड़की पर दर्शकों को खूब खींचा.

By: | Updated: 14 Oct 2017 02:22 PM

नई दिल्ली: बोल्ड और एरॉटिक सीन्स से भरपूर ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी फिल्म यानि ‘हेट स्टोरी 4’ में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ टीवी एक्टर करन वाही नजर आएंगे. ये फिल्म हेट स्टोरी सीरीज की चौथी कड़ी होगी. इसका पोस्ट जारी हो चुका है.


urvashi


ये फिल्म अगले साल यानी 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी. इस फिल्म को जानीमानी कंपनी टीसीरीज प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट ये जानकारी शेयर की.






इस फिल्म को विशाल पांड्या डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में करन वाही ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

 





A new journey begins... #hatestory4

A post shared by Karan Wahi (@imkaranwahi) on



बता दें कि इससे पहले इस सीरज की तीन और फिल्में बन चुकी हैं, जिसने अपने बोल्ड और बिंदास कंटेंट की बदौलत टिकट खिड़की पर दर्शकों को खूब खींचा. इस सीरीज़ की पहली फिल्म ‘हेट स्टोरी’ साल 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म में एक लड़की के बदले की कहानी को दिखाया गया था. फिल्म में लीड रोल में बंगाली अभिनेत्री पाओली डैम नजर आईं थी. उनके अलावा निखिल द्विवेदी और गुलशन देवैया भी फिल्म में नजर आए थे.


बाकि और पक्षों को छोड़ दिया जाए तो फिल्म में सेक्स और बोल्डनेस का तड़का ज़ोर शोर से लगाया गया था. इन दो चीज़ों की बदौलत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में कामयाब रही थी. इस सीरीज की दूसरी फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. इसमें टीवी एक्ट्रेस सुरवीन चावला और एक्टर जय भानुशाली मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इनके अलावा फिल्म में खलनायक की भूमिका सुशांत सिंह ने निभाई थी.



बोल्ड सीन्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ठीक ठाक बिजनेस किया था. साल 2015 में ज़रीन खान, करण सिंह ग्रोवर, शरमन जोशी और डेज़ी शाह जैसे कलाकारों को लेकर ‘हेट स्टोरी 3’ बनाई गई.


फिल्म में ज़रीन और डेज़ी शाह के हॉट सीन्स ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. फिल्म ने 50 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कारोबार किया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ की क्रिसमस पार्टी, देखें VIdeo