hema Malini Blames Population for Mumbai Fire, Wants 'Limits' Imposed

#KamalaMillsFire पर सामने आया हेमा मालिनी का अजीब बयान, पढ़ें पूरा बयान

अभिनेत्री औऱ बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का इसे लेकर एक बेहद अजीबो-गरीब बयान सामने आया है.

By: | Updated: 29 Dec 2017 08:25 PM
hema Malini Blames Population for Mumbai Fire, Wants ‘Limits’ Imposed
नई दिल्ली: मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में  देर रात लगी भीषण आग से अब तक 14 लोगों की जान जा चुकी है. इस दर्दनाक हादसे में करीब 12 लोग जख्मी हैं, जिन्हें करीब के अस्पतालों में भर्ती किया गया है. जहां एक तरफ मुंबई में हुए इस हादसे से बॉलीवुड भी सकते में है, वहीं अब अभिनेत्री औऱ बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का इसे लेकर एक बेहद अजीबो-गरीब बयान सामने आया है.

इस हादसे को लेकर संसद के बाहर हेमा मालिनी ने कहा कि इस हादसे का कारण पुलिस की लापरवाही नहीं बल्कि शहर की अत्याधिक जनसंख्य़ा है. हेमा मालिनी ने कहा, ऐसा नहीं है कि पुलिस अपना काम ठीक से नहीं कर रही है. वो अपना काम बेहद बढ़िया तरीके से कर रही है, लेकिन जनसंख्या बहुत ज्यादा है. हेमा मालिनी ने आगे कहा कि हर एक शहर में जनसंख्या को लेकर एक लिमिट तय की जानी चाहिए. उससे अधिक लोगों को अनुमति ही नहीं देनी चाहिए.

 



ऐसे हुआ हादसा 

आधी रात के वक़्त सबसे पहले आग तीसरी मंजिल पर स्थित रेस्टोरेंट में लगी और ये फैलकर दूसरे तीन रेस्टोरेंट में लग गई. पुलिस ने मोजो रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. होटल मालिक समेत 3 लोगों पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसमें कई टीवी चैनलों के भी ऑफिस हैं. बीएमसी अधिकारी ने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 12 से अधिक गाड़ियां दुर्घटनास्थल पर पहुंची. सुबह करीब 6.30 बजे आग पर नियंत्रण पाया गया. अधिकांश पीड़ितों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दमकल कर्मचारी 10 अन्य लोगों को आग से बचाने में कामयाब रहे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: hema Malini Blames Population for Mumbai Fire, Wants ‘Limits’ Imposed
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एली अवराम नहीं उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, अभिनेत्री का ये पोस्ट कर रहा बयां