कठुआ रेप केस: हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर की अपील, आरोपियों तत्काल मौत की सजा दी जान चाहिए/ hema malini on kathua rape case rapist should be hanged to death for their heinous crimes

कठुआ रेप केस: हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर की अपील, दोषियों को तत्काल मौत की सजा दी जानी चाहिए

दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी का कहना है कि जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में सामूहिक दुष्कर्म के बाद मार डाली गई आठ वर्षीय बच्ची को न्याय दिलाने के लिए मीडिया से जबरदस्त समर्थन मिलना चाहिए.

By: | Updated: 15 Apr 2018 04:33 PM
hema malini on kathua rape case rapist should be hanged to death for their heinous crimes

नई दिल्ली: कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची से गैंगरेप के मामले ने हर किसी का दिल दहला कर रख दिया है. बॉलीवुड सितारों ने इस घटना पर दुख जताया है. दिग्गज अभिनेत्री व राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी का कहना है कि जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में सामूहिक दुष्कर्म के बाद मार डाली गई आठ वर्षीय बच्ची को न्याय दिलाने के लिए मीडिया से जबरदस्त समर्थन मिलना चाहिए और राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन होना चाहिए. हेमा ने सोशल मीडिया के जरिए शनिवार को अपनी चिंता जाहिर की.


कठुआ गैंगरेप की खबर सुन आहत हुईं सनी लियोनी, बेटी की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज


उन्होंने ट्वीट किया, "इन जानवरों के खिलाफ, जो बच्चों और मासूमों को भी नहीं छोड़ते, मीडिया के जबरदस्त समर्थन के साथ राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन होना चाहिए. मैं मेनका जी (मेनका गांधी) से सहमत हूं कि दोषी साबित होने पर तत्काल मौत की सजा दी जानी चाहिए और सभी दुष्कर्मो (नाबालिग) के लिए कोई जमानत या माफी नहीं मिलनी चाहिए."



महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने शुक्रवार को कहा था कि दुष्कर्म के खिलाफ सख्त सजा दिलाने के लिए मंत्रालय का पोस्को (यौन उत्पीड़न से बच्चों की सुरक्षा) अधिनियम में संशोधन लाने का इरादा है.



गौरतलब है कि कठुआ की आठ साल की बच्ची का 10 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था. बच्ची को एक मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया. इस दौरान उसे भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां दी गईं और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई. बच्ची का शव 17 जनवरी को रसाना गांव के जंगल से मिला था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: hema malini on kathua rape case rapist should be hanged to death for their heinous crimes
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 : मनीष मल्होत्रा के शो में दिखा मौनी रॉय का देसी अवतार, देखें तस्वीरें