'गुस्साई' हेमा ने कहा, हादसे के लिए जान गंवाने वाली बच्ची का पिता ही है दोषी

By: | Last Updated: Wednesday, 8 July 2015 3:36 AM
hema_car_accident_statement

नई दिल्ली: कार हादसे में जख्मी होने के बाद अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का पहला बयान सामने आया है. हेमा ने ट्वीट कर मीडिया पर भी जमकर निशाना साधा है. इसके साथ ही हेमा ने कार एक्सीडेंट के लिए इस हादसे में मारी गई बच्ची के पिता को हादसे का जिम्मेदार बताया है. हादसे के कई दिनों बाद हेमा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

 

इस हादसे में मारी गई 4 साल की बच्ची के पिता को हादसे का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि, ”अगर बच्ची के पिता ने ट्रैफिक नियमों का पालन किया होता तो यह हादसा नहीं होता. ना ही बच्ची की जान गई होती.”

 

हेमा ने ट्वीट कर कहा है कि, ”मुझे बदनाम करने की साजिश हो रही है. मैं हादसे के बाद सदमे में थी लेकिन तब भी मीडिया ने सनसनी फैलाई.”

जिसने बेटी खोई वही कसूरवार- हेमा 

हेमा ने ट्वीट किया, ”जब मैं असहाय थी और सदमे में थी तब मीडिया ने सनसनी फैलाई और मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई. भीड़ में खड़े लोगों ने भी मानवीयता नहीं दिखाई. ऐसे लोगों के लिए मैं कहूंगी ”Shame On U & God Bless”! मेरी संवेदना उस बच्ची और परिवार के साथ है जिसकी बेकार में जान चली गई.”

 

हादसे के बाद हेमा को बच्ची और जख्मी परिवार को उसके हाल पर छोड़कर जयपुर चले जाना का आरोप लगा है. हेमा के ड्राइवर पर ओवर स्पीड का भी आरोप लगा है.

क्या था वाकया?

राजस्थान के दौसा जिले में हेमा की मर्सीडीज़ कार के एक ऑल्टो कार से टकरा गई थी. इस एक्सीडेंट में वह घायल हो गई थीं. इस दुर्घटना में चार साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी और अभिनेत्री समेत पांच अन्य लोग घायल हो गए थे.

 

दुर्घटना के समय हेमा की कार महेश चंद ठाकुर चला रहा था और उसे दौसा के कोतवाली थाना में गिरफ्तार कर लिया गया.

 

वृंदावन निवासी इस चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाने) और 304 (ए) लापरवाही के कारण मौत, गैर इरादतन हत्या के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.

 

संबंधित खबरें-

‘जब हेमा को फोर्टिस अस्पताल ले जाया जा रहा था तब मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया’

 

बेदर्द हेमा: बच्ची के परिवार में पसरा मातम 

बेदर्द हेमा: हादसे के बाद फर्ज निभाती तो बच सकती थी बच्ची की जान! 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: hema_car_accident_statement
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017