here is the trailer of Mukkabaaz

'सुल्तान' और 'दंगल' के बाद अब आ गया है 'मुक्काबाज', देखिए धमाकेदार ट्रेलर

By: | Updated: 07 Dec 2017 02:44 PM
here is the trailer of Mukkabaaz
मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों स्पोर्ट्स फिल्मों का दौर छाया हुआ है. सलमान खान की 'सुल्तान' और आमिर खान की 'दंगल' के बाद अब इन फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है और वो 'मुक्काबाज'. इस फिल्म का ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है और इसे बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप डायरेक्टर कर रहे हैं.

mukkabaaz

इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक बॉक्सर कहां से आता है, समाज में बॉक्सिंग की क्या स्थिति और उसे कितना पसंद किया जाता हैफिल्म में उत्तरप्रदेश के बॉक्सर श्रवण सिंह की कहानी को दिखाया गया है जो एक पिछड़ी जाति से तल्लुक रखते हैं और उन्हें ब्राह्मण महिला से प्रेम हो जाता है.

pyaar

इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय कर रहे हैं. इस फिल्म में जातिवाद के साथ-साथ भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाया गया है. इस ट्रेलर को Eros Now ने अपनी वेबसाइट पर रिलीज किया है. यहां क्लिक करके आप ट्रेलर देख सकते हैं.

trailer

इस फिल्म का पोस्टर भी आज ही सोशल मीडिया पर मेकर्स ने रिलीज किया है.

Untitled collage (24)

इस फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि हिन्दी फिल्म जगत में सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर फिल्म बनाने का दौर लौट रहा है. 45 वर्षीय फिल्मकार ने कहा कि1960 के दशक में विमल रॉय और रिषिकेश मुखर्जी की फिल्में ज्यादातर सामाजिक समस्याओं पर आधारित होती थीं और इन मुद्दों को अत्यंत सावधानी से फिल्मी पर्दे पर पेश किया जाता था ठीक उसी प्रकार से उन्होंने भी अपनी कहानी के साथ न्याय करने की कोशिश की है.

ट्रेलर रिलीज  से पहले इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो गया था जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.



कश्यप ने कहा, ‘‘हम जिस समय बड़े हो रहे थे उस समय सामाजिक-राजनीतिक फिल्में बन रही थी. विमल रॉय, रिषकेष मुखर्जी, राज कपूर जैसे फिल्म निर्माता जातिवाद, विधवा, कुंवारी मांओं सहित अन्य समाजिक विषयों पर फिल्म बनाते थे. दर्शक इन फिल्मों की सराहना करते थे लेकिन हमने ऐसी फिल्में बनानी बंद कर दी पर एक बार फिर वह चलन वापस (फिल्मों में) आ गया है.’’

इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह, ज़ोया हुसैन, जिमी शेरगिल और रवि किशन जैसे कई सितारे अभिनय करते नज़र आएंगे. ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी. (PTI Input)

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: here is the trailer of Mukkabaaz
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एक क्लिक में जानें- विराट-अनुष्का की शादी से जुड़ी अब तक की बड़ी बातें