यौन शोषण करने वालो को सामने लाकर शर्मिंदा करें: विद्या बालन/ here is what vidya balan have to say over sexual harassment

यौन शोषण करने वालो को सामने लाकर शर्मिंदा करें: विद्या बालन

राष्ट्रगान के मुद्दे पर अपनी राय रखने के बाद अभिनेत्री विद्या बालन ने यौन शोषण के मुद्दे पर कहा है कि ऐसे लोगो को समाज के सामने लाना चाहिए और शर्मिंदा करना चाहिए.

By: | Updated: 05 Nov 2017 09:24 AM
here is what vidya balan have to say over sexual harassment

नई दिल्ली: समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री विद्या बालन ने काफी दिनों से चल रहे यौन शोषण के मुद्दे पर भी अपनी राय रखी है. हाल ही में इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए विद्या ने कहा कि ऐसा करने वाले लोगों का नाम समाज के सामने आना चाहिए और इन लोगों को शर्मिंदा करना चाहिए.


विद्या का मानना है कि हमें खासकर महिलाओं को इस मुद्दे पर खुलकर बोलना चाहिए. विद्या ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि लोग इस मुद्दे पर अब खुलकर बात कर रहे हैं.


उन्होंने कहा कि महिलाओं को इस बारे में बात करनी चाहिए क्योंकि इसमें कोई गलती नहीं है. साथ ही उन्होंने ये सलाह भी दी कि ऐसा करने वालों का नाम सभी के सामना लाना चाहिए और उन्हें शर्मिंदा करना चाहिए.


आपको बता दें कि हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन का नाम लगातार स्पॉटलाइट में बना हुआ है. यौन शोषण करने के मामले में उनका नाम सामने के बाद हॉलीवुड में हीरोइनें अपनी दास्तां सुनाते हुए विंस्टीन पर आरोप लगा रही हैं.


इसके साथ ही #MeToo कैंपेन चल पड़ है जिसके तहत सभी एक्टर- एक्ट्रेस अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं के बारे में बता रहे हैं. अभी तक इस मामले में इरफान खान, ऋिचा चढ्डा, दीया मिर्जा, उर्वशी रौतेला और मुनमुन दत्त ने अपने साथ हुई घटनाओं के बारे में बताया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: here is what vidya balan have to say over sexual harassment
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट को प्रपोज करने वाली खिलाड़ी को जब मिली शादी की खबर तो देखिए क्या था उनका रिएक्शन