BOX OFFICE: दो दिनों में 'हैप्पी न्यू ईयर' ने बनाई टॉप-10 में जगह, कमाए 83 करोड़

By: | Last Updated: Sunday, 26 October 2014 5:33 AM
hny_boxoffice_collection

नई दिल्ली: पहले दिन सारे रिकॉर्डतोड़ जबरदस्त कमाई करने वाली शाहरुख की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने दूसरे दिन भी अपना धमाल जारी रखा है. फिल्म ने शनिवार को भी बंपर कमाई की. शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले शनिवार को लगभग 38 करोड़ रुपए बटोरे. दो दिनों की कुल कमाई को मुलाकर फिल्म ने 82.97 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

 

बॉक्स ऑफिस: किंग खान ने तोड़ा आमिर और सलमान का रिकॉर्ड

 

शाहरुख अभिनीत इस फिल्म को दीवाली का जमकर फायदा मिला और फिल्म को मिली दो दिनों में शानदार सफलता भी दिखाती है कि लोगों को फिल्म पसंद आई है.

 

बॉक्स ऑफिस: पहले दिन ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की जबरदस्त शुरुआत

 

‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने मुंबई, गुजरात और दिल्ली-एनसीआर के शहरी इलाकों के मल्टीप्लेक्स में जमकर कारोबार किया. दो दिनों में ही फिल्म 2014 की आठवीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने सिर्फ दो दिनों में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘गुंडे’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ टॉप-10 में जगह बना ली.

 

‘हैप्पी न्यू ईयर’ निश्चित ही तीन दिनों में 100करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी. अब देखना यह है कि फिल्म ‘धूम-3’ की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं?दिवाली पर रिलीज़ फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन के कलेक्शन के सभी रिकार्ड तोड़ते हुए करीब 45 करोड़ की कमाई की थी.

 

यहां क्लिक करके देखें फिल्म का ट्रेलर-