मैं जानता था, हार्वे विंस्टीन चरित्रहीन है- बेन अफ्लेक

मैं जानता था, हार्वे विंस्टीन चरित्रहीन है- बेन अफ्लेक

यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे हॉलीवुड निर्माता के बारे में बात करते हुए अभिनेता और फिल्म निर्माता बेन अफ्लेक का कहना है कि वह जानते थे कि हार्वे विंस्टीन चरित्रहीन है.

By: | Updated: 19 Nov 2017 12:27 PM
hollywood actor ben affleck told he knows harvey winstein was characterless
लॉस एंजेलिस: हार्वे विंस्टीन का नाम काफी समय से लगातार स्पॉटलाइट में बना हुआ है. यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे हॉलीवुड निर्माता के बारे में बात करते हुए अभिनेता और फिल्म निर्माता बेन अफ्लेक का कहना है कि वह जानते थे कि हार्वे विंस्टीन चरित्रहीन है.

'वैराइटी डॉट कॉम' ने बेन अफ्लेक के हवाले से बताया, "मैं जानता था कि विंस्टीन चरित्रहीन है और एक तंग करने वाला व्यक्ति है, लेकिन दुर्भाग्य से यह कोई असामान्य बात नहीं थी."
उन्होंने माना कि हॉलीवुड में एक 24 वर्षीय नए लड़के के रूप में वह यह नहीं समझ पाए थे कि वहां कैसे काम होता है और किस तरह का व्यवहार यहां स्वीकार्य है. अफ्लेक ने 'गुड विल हंटिंग' फिल्म की पटकथा के लिए अभिनेता मैट डेमन के साथ अपना पहला अकादमी पुरस्कार जीता था.

इसके अलावा अफ्लेक ने विंस्टीन के साथ 'शेक्सपियर इन लव' जैसी अन्य फिल्मों में भी काम किया है. इस फिल्म में उनकी पूर्व प्रेमिका ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने भी काम किया है. पाल्ट्रो भी विंस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं.

आपको बता दें कि हार्वे पर अभी तक 50 से ज्यादा हॉलीवुड हीरोइनें यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. बड़ी बात ये है कि इनमें ऐंजेलिना जॉली का नाम भी शामिल है.

इस सिलसिले के शुरू होने के बाद दुनिया भर में 'MeeToo' कैंपेन शुरू हो गया है जिसके तरह सभी लोग अपने साथ हुई यौन उत्पीड़ की घटनाओं के बारे में बताया था. इस कैपेंन के माध्यम से बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपने साथ हुए इस तरह की घटनाओं के बारे में बताया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: hollywood actor ben affleck told he knows harvey winstein was characterless
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'