नशे कि लत में ऐसे डूबे हनी सिंह कि जाना पड़ा रिहैब सेंटर

By: | Last Updated: Friday, 16 January 2015 4:25 PM
honey singh_rehab center_

नई दिल्ली: यो यो हनी सिंह अपने गानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. रैप स्टार हनी सिंह के गानों की दीवानगी भी सर चढ़कर बोलता है.

 

हालांकि गाने के बोल को लेकर हनी सिंह की आलोचनाएं भी खूब होती हैं. बावजूद इसके उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हनी सिंह को शराब पीने की लत थी.

 

इतना ही नहीं हनी सिंह पर्सनल लाइफ में गुस्सैल भी बहुत हैं. खबर है कि ‘चार बोतल वोदका’ गाने वाले हनी सिंह खुद शराब के लत से बेहद परेशान थे. वे शराब पीने की लत से इतने परेशान हो गए कि उन्हें रिहैब सेंटर में जाकर अपना इलाज करवाना पड़ा.

 

आपको बता दें कि तीन महीने एक रिहैब सेंटर में बिताने के बाद हनी सिंह बाहर आए हैं. यो यो हनी सिंह पिछले कुछ महीनों से स्टेज या पर्दे से गायब थे. इसकी वजह उनके रिहैब सेंटर में चल रहा इलाज बताया जा रहा है.

 

विदेश में चल रहे एक स्टेज शो के दौरान हनी को इस लत का एहसास हुआ. हनी जब विदेश में थे तो वहां एक शो में परफॉर्म करने के लिए लगातार कॉल आ रहे थे.

 

बार-बार आ रहे इन कॉल से हनी इतना परेशान हो गए कि गुस्से में उन्होनें अपने सिर पर ही बोतल दे मारी. जख्मी होने के बाद उन्हें अस्तपाल में भर्ती कराया गया.

 

बाद में ऐसी खबर भी आई थी कि शाहरुख खान ने हनी की पिटाई कर दी है. लेकिन अब मामला बिल्कुल ही दूसरा नजर आ रहा है. आपको बता दें कि हनी सिंह का यह एक्सीडेंट ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के टूर के दौरान ही हुआ था.

 

शाहरुख के कारण ही मामले को दबा दिया गया था. शाहरुख खान नहीं चाहते थे कि हनी सिंह की बदनामी हो. इसी कारण हनी सिंह को रिहैब सेंटर जाना पड़ा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: honey singh_rehab center_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017