कंगना ने रितिक को कहा था 'एक्स', अब रितिक ने दिया करारा जवाब

By: | Last Updated: Friday, 29 January 2016 10:15 PM
Hrithik denies having had an affair with Kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दो बेहतरीन एक्टर्स रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच अफेयर की खबरों का सिलसिला जो करीब एक साल से चला आ रहा है… अब बेहद कड़वा मोड़ ले चुका है.

आपको बता दें कि 2 साल पहले क्रिश 3 की इस बेहतरीन जोड़ी ने फिल्म में अपनी केमिस्ट्री और एक्टिंग से खूब तारीफ कमाई. फिल्म की शूटिंग के दौरान भी दोनों एक दूसरे की तारीफ करते नजर आए.

लेकिन फिल्म रिलीज होने के साल भर बाद इन दोनों के बीच एक खास रिश्ते की शुरुआत ने खलबली मचा दी. कंगना के एक इंटरव्यू ने इन दोनों के अफेयर की खबरों को हवा दी. कंगना ने इस इंटरव्यू में अपनी जिंदगी में एक शख्स की मौजूदगी पर मोहर लगाते हुए कहा था कि मेरी लव लाइफ काफी रोमांचक है लेकिन अपने रिश्ते को अभी मैं सार्वजनिक नहीं कर सकती.

एक मशहूर अखबार ने कंगना के इस mystery man का नाम ऋतिक रोशन बताया था औऱ इस रिश्ते को ही ऋतिक और उनकी ex wife सुजैन के बीच बढ़ती दूरियों का कारण भी.

हांलाकि ऋतिक ने इस खबर से भी पल्ला झाड़ते हुए ट्विटर पर लिख दिया था कि क्या खूब कवर स्टोरी है. ये इतना अजीब है कि मुझे गुस्सा भी नहीं आ रहा. क्या ये अखबार और पत्रकार किसी भ्रम में हैं?

ये सब हो जाने के बाद भी दोनों से अलग अलग मौकों पर अक्सर एकदसूरे के साथ रिश्ते में होने पर सवाल किये गए हैं. सुजैन के साथ तलाक के बाद जहां एक तरफ ऋतिक खुद को सिंगल बताते रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कंगना भी अपनी जिंदगी में फिलहाल किसी के ना होने की बात कहती रही हैं.

लेकिन अब एक बार फिर कंगना ने एक नया सनसनीखेज बयान देकर ऋतिक के साथ इनके रिश्ते पर नया सवाल खड़ा कर दिया है. कंगना के मुताबिक वो ऋतिक के साथ रिश्ते में रही हैं.

बॉलीवुड वेबसाइट पिंकविला को दिये इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक के लिए एक्स यानि पूर्व ब्वॉयफ्रेंड जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया.

वेबसाइट ने कंगना से उस खबर पर प्रतिक्रिया मांगी थी जिसके मुताबिक आशिकी 3 से कंगना को बाहर करने में ऋतिक का बड़ा हाथ है और उनकी जगह सोनम कपूर को साइन किया गया है.

सवाल था, ‘आशिकी 3’ से आप बाहर क्यों हुईं ? कंगना का जवाब था- हां कई बेवजह की अफवाहें उड़ रही हैं, एक बेवकूफ भी बता सकता है कि किसने ये अफवाहें उड़ाई हैं. पता नहीं ‘Exes'(पुराने ब्वॉयफ्रेंड) ऐसी मूर्खता भरी बातें क्यों करते हैं. मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है. मैं पुरानी बातें नहीं करती.

जी हां.. आपने ठीक सुना. कंगना ने बिना नाम लिये ऋतिक रोशन को अपना पूर्व प्रेमी बता दिया औऱ इसके बाद तो कंगना का बयान सुर्खियां बन गया.

गुरुवार को इस खबर ने जैसे ही बवाल मचाया.. ऋतिक रोशन ने देर रात ट्विटर के जरिए इस खबर को सिरे खारिज भी कर दिया वो भी कंगना पर तीखा वार करते हुए. ऋतिक ने ट्विटर पर लिखा कि इस बात की गुंजाइश ज्यादा है कि मेरा कभी पोप से अफेयर रहा हो बजाय इसके कि उन महिलाओं से(कंगना) जिनका नाम मीडिया ले रहा है.

बड़ी ही तल्खी के साथ पोप का नाम लेकर ऋतिक ये जताने की कोशिश कर रहे हैं कि कंगना के साथ उनके अफेयर का सवाल ही नहीं उठता.

ऋतिक के इस दावे पर कंगना की प्रतिक्रिया आनी अभी बाकी है लेकिन इन दोनों के ही बयानों को सुनने के बाद इनके चाहने वालों के दिलों एक नया सवाल खड़ा हो गया है कि दोनों में से कोई एक तो झूठ बोल रहा है. पर वो कौन है ?

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hrithik denies having had an affair with Kangana
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: hrithik roshan Kangana Ranaut
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017