रितिक के पास नहीं है तलाक लेने की फुर्सत!

By: | Last Updated: Friday, 31 October 2014 5:31 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के कृष यानी रितिक रोशन के पास इतना भी वक्त नहीं है कि वह अपनी पत्नी से तलाक ले सकें. अभिनेता रितिक रोशन ने और उनकी  पत्नी सुजैन ने आपसी अनबन के बाद अलग रहने का फैसला लिया था.  दोनों के बीच अब तक क़ानूनी रूप से तलाक़ नहीं हुआ है इसकी जो वजह रितिक के पास टाइम न होना बताई जा रही है.

 

अंग्रेंजी अखबार मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रितिक और सुजैन के तलाक के केस की सुनवाई कोर्ट में 31 अक्टूबर को होनी थी. इस तारीख पर रितिक कोर्ट नहीं पहुंचे और रितिक के वकीलों की ओर अर्जी दी गई कि रितिक अभी बिजी और कोर्ट नहीं आ सकते. वकीलों केस के लिए अगली तारीख की मांग की है.

 

ऋतिक के क़रीबी सूत्रों के मुताबिक़ तलाक़ के बाद सुज़ैन को दी जाने वाली रकम को लेकर दोनों के बीच मतभेद हैं जिसे वे कोर्ट से बाहर सुलझाने की प्रक्रिया में हैं. ख़बरों के मुताबिक़ सुज़ैन ने ऋतिक रोशन से तलाक़ के एवज़ में चार सौ करोड़ रुपए मांगे थे. इस साल की शुरुआत में ऋतिक रोशन ने सुज़ैन से अलग होने का ऐलान किया था.

 

सूत्रों के मुताबिक रितिक और सुजैन में तलाक की रकम को लेकर मतभेद हैं जिसे दोनों ही कोर्ट के बाहर सुलझाना चाहते हैं. खबरों के मुताबिक सुजैन ने रितिक से तलाक के करीब 400 करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की थी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: HRITHIK DONT HAVE TIME FOR DIVORCE
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ????? ????? ???? Bollywood hrithik
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017