सफलता का मतलब शोहरत या पैसा नहीं: ऋतिक

By: | Last Updated: Monday, 30 March 2015 9:33 AM
Hrithik Roshan

कुछ समय पहले अभिनेता ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर 20 जवानों की मौत की निंदा की. उन्होंने लिखा कि मणिपुर आदिवासियों द्वारा हमले में मारे गए 20 जवानों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं. लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में उग्रवादी लोगों की जगह 'मणिपुर के आदिवासी' लिख दिया, जिसके कारण वो आलोचना के शिकार हुए. हालांकि उन्हें थोड़ी देर बाद अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने बाद में दोबारा ट्वीट करके अपनी गलती स्वीकार ली.

मुंबई: बीते दिनों में अपनी जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव देख चुके अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि उनकी नजर में सफलता का अर्थ अपना सर्वश्रेष्ठ देना है. ऋतिक (41) ने बताया, “मेरे लिए सफलता का मतलब शोहरत या पैसा नहीं है. मेरी नजर में सफलता का अर्थ अपना सर्वश्रेष्ठ देना है.”

 

उन्होंने कहा, “मेरे लिए लोगों से मिलने-जुलने की क्षमता, आपका दृढ़ता से यह कहना कि ‘मैं यह कर सकता हूं’, अपने जीवन में विविधता रखने की क्षमता रखना और रोजाना के नीरस सफर में न उलझना ही सफलता है.”

 

ऋतिक ने कहा, “सफलता का आशय पैसे या प्रसिद्धि से नहीं, बल्कि कड़ी मेहनत से है. ये सब चीजें बढ़िया हैं, लेकिन सफलता व्यक्ति के सर्वश्रेष्ठ रूप में सामने आनी चाहिए.”

 

ऋतिक की अगली फिल्म आशुतोष गोवरीकर निर्देशित ‘मोहनजोदड़ो’ होगी. 12 अगस्त, 2016 को रिलीज होने वाली इस फिल्म से पूजा हेगड़े अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hrithik Roshan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Actor Bollywood famous hrithik roshan money
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017