ऋतिक रोशन ने जमाने के सामने रखा अपना पक्ष, कंगना के आरोपों को बताया झूठा

ऋतिक रोशन ने जमाने के सामने रखा अपना पक्ष, कंगना के आरोपों को बताया झूठा

दोनों के बीच के रिश्तों की सच्चाई क्या है ये तो अब तक साफ नही हो पाया है, लेकिन इस विवाद की शुरूआत से ही खामोश रहने वाले ऋतिक रोशन ने अब मीडिया में आकर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने टीवी चैनल रिपब्लिक के एक कार्यक्रम में पहुंचकर कंगना से चल रहे विवाद में उठ रहे लगभग सभी सवालों के जवाब दिए हैं.

By: | Updated: 08 Oct 2017 06:39 PM

नई दिल्ली: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच चल रहे विवाद ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. पिछले साल कंगना रनौत ने ऋतिक को ‘सिली एक्स’ कह दिया था, जिसके बाद से दोनों के बीच चल रहे विवाद ने तूल पकड़ा लिया. उसके बाद से दोनों के दरमियान कानूनी लड़ाई चल रही है.


दोनों के बीच के रिश्तों की सच्चाई क्या है ये तो अब तक साफ नही हो पाया है, लेकिन इस विवाद की शुरूआत से ही खामोश रहने वाले ऋतिक रोशन ने अब मीडिया में आकर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने टीवी चैनल रिपब्लिक के एक कार्यक्रम में पहुंचकर कंगना से चल रहे विवाद में उठ रहे लगभग सभी सवालों के जवाब दिए हैं.


रिपब्लिक चैनल के कार्यक्रम में अरनब गोस्वमी के सवालों के जवाब देते हुए ऋतिक ने कहा, “सबसे पहले मैं बता दूं कि मैं पीड़ित नहीं हूं, मुझे नहीं लगता कि मेरी जिंदगी में ऐसा कुछ भी है जो मुझे अपने बारे में सोचने पर मजबूर करे.”


kangana5


(ऋतिक रोशन ने इस तस्वीर को फोटोशॉप्ड करार दिया है)


ऋतिक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, मैं जानता हूं, मुझे हमेशा से पता रहा है कि अगर मैं कुछ कहूंगा तो हो सकता है कि वो मेरे ही खिलाफ चला जाए. सच कहूं तो, इस वक्त मैं बहुत असहज महसूस कर रहा हूं.”


ऋतिक ने कहा कि वो झगड़ालू इंसान नहीं हैं. उन्होंने बताया कि जिंदगी में अभी तक उनकी किसी से भी लड़ाई नहीं हुई है, न किसी पुरुष से न ही किसी महिला से. उन्होंने कहा कि यहां तक कि उनके तलाक में भी कोई झगड़ा नहीं हुआ था.


इंटरव्यू में ऋतिक ने आगे कहा, “मैं जानता हूं जो मैं अभी कर रहा हूं वो मुझे शोभा नहीं देता. ये कोई अच्छी बात नहीं है कि मैं आपके सामने बैठकर अपने कैरेक्टर को सही और सच्चा साबित करूं और किसी और को गलत साबित करूं.


ऋतिक ने इस विवाद में शुरूआत से ही चुप्पी साधे रखी थी. कंगना आए दिन कुछ न कुछ बोलती रहीं. कई तरह से कंगना का पक्ष सामने आता रहा, लेकिन ऋतिक का पक्ष कभी खुलकर सामने नहीं आया था.


अब ऋतिक ने इस इंटरव्यू के जरिए पुरज़ोर तरीके से अपना पक्ष जमाने के सामने रखा है. उन्होंने कहा, “मैं डरा हुआ था, मुझे डर था कि मैं अगर बोलता तो लोग मेरी बातों को गलत तरीके से पेश करते. अगर मैं अपनी बात को मजबूती से रखता तो लोग मुझे एग्रेसिव कहते और यदि मैं भावुकता के साथ अपनी बातों को कहता तो लोग मुझे कमजोर समझ लेते और अगर मैं खुद को कमज़ोर दिखाता तो लोग कहते कि ये हमदर्दी के लिए ये सब सर रहा है.”



ऋतिक ने कहा कि अगर मैं रास्ते में हूं और कोई मुझे गाली दे, तो सही यही है कि मैं आगे बढ़ता रहूं उसकी बातों पर ध्यान दिए बिना, लेकिन अगर वही इंसान मेरे घर पर पत्थर मारना शुरू कर दे जिससे मेरे करीबी और और मेरे परिवार पर असर पड़े, तो ऐसे में मेरा चुप रहना मेरी ताकत नहीं मेरी कमजोरी होगी. इन सब बातों को अब लगभग 4 साल हो गए हैं. अब बहुत हो गया.


कंगना के बारे में खुलासा करते हुए ऋतिक ने कहा, “मैं उनसे पहली बार साल 2008-2009 में मिला था.” ऋतिक ने इस बात से भी इंकार किया कि वो दोनों अच्छे दोस्त थे. ऋतिक के मुताबिक वो कंगना को एक प्रोफेशनल कलाकार मानते थे, सिर्फ ‘काइट्स’ के दौरान ही नहीं बल्कि ‘कृष’ के दौरान भी और उन्हें इस बात को लेकर कंगना पर गर्व था.


ऋतिक ने कहा, “उन्होंने (कंगना) कहा था कि वो मुझसे प्रेरित हैं और मैंने उनकी इस बात को कॉम्पिलमेंट की तरह लिया था.”


ऋतिक ने बताया, “ जॉर्डन में एक पार्टी के दौरान कंगना मुझसे बात करना चाहती थी, लेकिन मैं काफी थका हुआ था, तो मैंने उनसे कहा था कि हम सुबह बात करेंगे.” ऋतिक ने बताया कि बाद में कंगना उनके रूम का दरवाज़ा जोर जोर से खटखटा रहीं थी, इसलिए उन्होंने अपने असिस्टेंट को बुलाकर उन्हें वापस भेज दिया.


फिर कंगना की बहन (रंगोली) उनके पास आईं और कंगना के व्यवहार के लिए ऋतिक से कहा कि वो उन्हें गलत न समझें, वो एक अच्छी लड़की हैं.


collage kangana


कंगना से मुलाकात करने के सवाल पर ऋतिक ने कहा, “मैं अपनी जिंदगी में उनसे अकेले में कभी नहीं मिला”.  शादी के लिए प्रपोज किए जाने वाले सवाल पर ऋतिक ने कहा, “जब मुझे इस बात का पता चला, तब मैंने सोचा कि इस झूठ का अब पर्दाफाश करना ही होगा.”


आपको बता दें कि हाल में पहले कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में ऋतिक को लेकर काफी कुछ कहा था, जिसके बाद ये मामला फिर से सुर्खियों में आ गया था. मामला बढ़ता देख कुछ रोज़ पहले ऋतिक ने भी एक फेसबुक पोस्ट लिखकर अपना पक्ष रखने की कोशिश की थी.


ऋतिक के फेसबुक पोस्ट के बाद कंगना की बहन रंगोली ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स करके ऋतिक से कई सवाल किए थे. यही नहीं उन्होंने ट्विटर पर एक इमेल की कॉपी भी शेयर कर दी थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार