‘रिबन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे कल्कि के बड़े फैन ऋतिक रोशन | Hrithik Roshan lauds Kalki Koechlin, says he's a fan her work

‘रिबन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे कल्कि के बड़े फैन ऋतिक रोशन

कल्कि कोचलिन की फिल्म 'रिबन' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे ऋतिक रोशन ने कहा कि वो कल्कि के काम के बड़े फैन.

By: | Updated: 03 Nov 2017 08:21 PM
Hrithik Roshan lauds Kalki Koechlin, says he’s a fan her work

मुंबई: अभिनेत्री कल्कि कोचलिन के साथ फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में काम कर चुके अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि वह कल्कि के प्रशंसक हैं.


ऋतिक गुरुवार को कल्कि की नई फिल्म 'रिबन' की स्पेशल स्क्रीनिंग में मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने कहा, "मैं कल्कि के काम का बड़ा प्रशंसक हूं और उनकी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित था क्योंकि वह अच्छा काम करती हैं."


अभिनेत्री के रूप में कल्कि के बारे में पूछे जाने पर ऋतिक ने कहा, "कल्कि का व्यक्तित्व बेहद प्रभावशाली है. वह एक विचारक हैं और अपनी समझ से काम करती हैं. जिस तरह वह दृश्यों की व्याख्या करती हैं, मुझे पसंद है क्योंकि मैं उनके साथ काम कर चुका हूं."


उन्होंने कहा, "जितना उनसे पूछा जाता है, उससे अधिक बताती हैं, इसलिए उन्हें देखना और इस तरह के कलाकार के साथ काम करना पसंद है."


फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में ऋतिक के अलावा, सुमित व्यास, पंकज त्रिपाठी और असलन गोनी जैसे सितारे शामिल थे.


'रिबन' में मुख्य भूमिका निभा रहीं कल्कि समीक्षकों से मिल रही तारीफ को लेकर काफी खुश हैं. अपनी खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, "यह बहुत अच्छा है कि फिल्म को अच्छी समीक्षाएं मिल रही हैं. मुझे उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और लोग फिल्म की कहानी और हमारे काम की सराहना करेंगे."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hrithik Roshan lauds Kalki Koechlin, says he’s a fan her work
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार