ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर-30' की शूटिंग दिसंबर से होगी शुरू | Hrithik roshan starrer 'Super 30' to go into production from December

ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर-30' की शूटिंग दिसंबर से होगी शुरू

बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू हो जाएगी.

By: | Updated: 10 Nov 2017 04:32 PM
 

मुंबई: बिहार के एक मामूली परिवार के प्रतिभाशाली गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही फिल्म 'सुपर-30' की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी. फिल्म अगले साल 23 नवंबर को रिलीज होगी.


रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के सहयोग से विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही 'सुपर-30' में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.


रिलायंस एंटरटेनमेंट के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर शिबासिश सरकार ने अपने बयान में कहा, " 'सुपर-30' संघर्ष और प्रेरणा के बारे में एक शानदार मानवीय कहानी है, जिसे हम पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी और हमें पूरा भरोसा है कि अगले साल जब यह रिलीज होगी दर्शक इसे सराहेंगे."


आनंद अपने सुपर-30 कार्यक्रम के लिए जाने जाते हैं, जिसके तहत आईआईटी प्रवेश परीक्षा पास करने की ख्वाहिश रखने वाले गरीब छात्रों की मदद की जाती है. आनंद को ऋतिक की अभिनय क्षमता पर पूरा भरोसा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सात दिनों में 'फुकरों' ने हंसा-हंसा कर कमा लिए 50 करोड़, ये रहा अब तक का कलेक्शन