सुजैन ने नहीं मांगे 400 करोड़ रुपये: रितिक रोशन

By: | Last Updated: Thursday, 31 July 2014 6:21 AM
Hrithik Roshan upset, angry over Rs 400 crore alimony came in news

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन उन खबरों से काफी नाराज हैं जिनमें यह कहा जा रहा है कि उनकी पत्नी सुजैन रोशन ने उनसे अलग होने के लिए गुजाराभत्ता के तौर पर 400 करोड़ रुपये मांगे हैं और रितिक 380 करोड़ देने पर राजी हो गए हैं. रितिक ने मीडिया पर अपनी नाराजगी को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर जाहिर किया है. रितिक इन खबरों से बुहत अपसेट हैं और इसे झूठा बताया है.

 

रितिक ने लिखा है- काल्पनिक समाचार लेख. मेरे प्रियजनों को नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है. मेरे धैर्य की परीक्षा ली जा रही है.

 

आपको बता दें कि गुजारा भत्ता की खबर आने के बाद सुजैन रोशन सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थीं. लोग इस खबर की वजह से उनका मजाक बना रहे थे. इसके बाद रितिक ने ट्वीट करके अपनी नाराजगी जताई.

 

रितिक और सुजैन की शादी 2000 में हुई थी. इनके दो बच्चे रिहान और रिधान हैं. दिसंबर 2013 में ऋतिक और सुज़ैन ने अपनी 14 साल की शादी के बाद अलग होने का फ़ैसला किया था.

 

संबंधित खबरें-

“सुजैन को ‘बिना कुछ किए करोड़पति’ का ब्रांड अंबेसडर होना चाहिए”  

बच्चों के लिए एक-दूजे के साथ आए ऋतिक और सुजैन 

हमने अपनी राहें खुद चुनी: सुजैन

रितिक और सुजैन के तलाक में अपनी भूमिका पर अर्जुन रामपाल की सफाई 

क्यों रितिक और सुजैन ने अलग होने का किया फैसला? 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hrithik Roshan upset, angry over Rs 400 crore alimony came in news
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017