दोबारा शादी करने पर रितिक की एक्स-वाइफ सुजैन ने तोड़ी चुप्पी

By: | Last Updated: Wednesday, 30 September 2015 4:16 PM
Hrithik Roshan’s Ex Wife Sussanne Khan talks about her second marriage

नई दिल्ली: हाल ही में इस गॉसिप ने जोर पकड़ा था कि रितिक से तलाक ले चुकीं सुजैन अर्जुन रामपाल से शादी करने वाली हैं. अब इस पूरे मामले पर सुजैन खान ने भी ट्वीट कर चुप्पी तोड़ी है.

आज सुजैन ने इन सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया है. उन्होनें कहा कि जिन अफवाहों में परिवार पर टिप्पणी की जाती हैं वह तकलीफदेह है. सुजैन ने आगे कहा, ‘अगर मेरी मुलाकात की गलत खबरें मीडिया में उछाली जाती हैं तो यह प्रेस की गैर-जिम्मेदाराना हरकत है. और मीडिया को समझना चाहिए कि ऐसी अफवाहों से तकलीफ पहुंचती है. मैं सिंगल हूं और मुझे इस पर गर्व है.’

 

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भी ट्वीट कर लिखा था, ”ये खेल जो भी लोग खेल रहे हैं वो उनकी खुद की असुरक्षा वाली भावना की वजह से सामने आ रहा है. मैं आशा करता हूं कि उनमें आत्मविश्वास आए और वे खुद को जल्द ही माफ कर सकें.” ट्वीट से जाहिर है कि अर्जून ने साफ तौर से किसी पर निशाना नहीं साधा है.

 

इस पूरे मामले पर हाल ही में सुजैन की मां जरीन खान ने भी सफाई दी थी. एक मीडिया चैनल से बात करते हुए जरीन ने कहा कि सुजैन की लाइफ में ऐसा कोई शख्स नहीं है जिसके साथ वो दूसरी शादी करने की सोचें. जरीन ने आगे कहा कि हम नहीं जानते हैं कि इस तरह की अफवाहें कहां से आ रही हैं… इसे कौन फैला रहा है?

 

अर्जून ने यह ट्वीट किस संदर्भ में किया था यह कहा नहीं जा सकता. आपको बता दें कि बॉलीवुड में यह गॉसिप चल रहा था कि सुजैन रितिक के एक खास दोस्त से शादी करने जा रही हैं.

 

वहीं दूसरी तरफ यह खबर भी आ रही थी कि अर्जुन ने भी पत्नी मेहर से तलाक के लिए अर्जी दे दी है. अफवाहों के बाजार में यह खबर भी चल रही थी कि सुजैन के घरवाले उनकी दूसरी शादी के सख्त खिलाफ हैं.  

 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि रितिक और सुजैन की शादी 2000 में हुई थी. इनके दो बच्चे रिहान और रिधान हैं. दिसंबर 2013 में ऋतिक और सुज़ैन ने अपनी 14 साल की शादी के बाद अलग होने का फ़ैसला किया था.

 

रितिक ने 14 दिसंबर 2013 को अपने तलाक की बात कही थी और मीडिया में दो अलग अलग बयान जारी किये थे. रितिक ने अपने बयान में कहा था कि सुज़ैन ने 13 साल पुरानी शादी का संबंध तोड़ने का फैसला किया.

रितिक ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था, “प्रेम के लिए यह मेरा सबसे बड़ा उपहार है. सुज़ैन मेरे जीवन के लिए मेरा प्यार है और हमेशा रहेगी. अगर उसकी मुस्कुराहट मेरे बगैर ज्यादा चमकदार है तो उनके लिए मेरे प्यार को इसे पूरा करना चाहिए.” हालांकि सुज़ैन ने एक अलग बयान में इसे ‘हमारी अपनी निजी पसंद’ बताया था.

 

यह भी पढ़ें-

 

रिलीज हुआ सुरेश रैना का गाना ‘तू मिली सब मिला और क्या मांगू मैं…’

पत्नी ट्विंकल का ऑटोग्राफ लेने के लिए फैंस ने किया अक्षय को अनदेखा

Box Office: कमाई के मामले में रणबीर-अनुष्का से आगे निकले सूरज-अथिया

गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ बोलीं,- जल्द ही खत्म होगा रणबीर का बुरा टाइम

मीट बैन को लेकर बोले रिषी कपूर और मचा हंगामा

आपने देखा सनी का हॉट एक्सरसाइज वीडियो?

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hrithik Roshan’s Ex Wife Sussanne Khan talks about her second marriage
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017