बाघ से लड़ने की ट्रेनिंग ले रहे ऋतिक

By: | Last Updated: Wednesday, 17 June 2015 12:41 PM

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन आगामी फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ के लिए बाघों से दो-दो हाथ करने का ट्रेनिंग ले रहे हैं. उनकी मदद सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर सत्यजीत चौरसिया कर रहे हैं.

 

सत्यजीत ने एक इंटरब्यू में बताया, “फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ की कहानी कमाल की है. ऋतिक मेरे दोस्त हैं. उन्होंने प्रशिक्षण के दौरान मुझसे बॉडी शॉट और अन्य दृश्यों से जुड़ी बातें साझा की. फिल्म में उनके और बाघों के लड़ने के दृश्य हैं. इसलिए मैं इस किस्म के दृश्यों के लिए उन्हें ढोले-शोले बनाने का प्रशिक्षण दे रहा हूं.” सत्यजीत ने ऋतिक के व्यायाम के बारे में कहा कि उन्हें कसरत का बहुत शौक है.

 

उन्होंने कहा, “उनके लिए व्यायाम तनाव भगाने का माध्यम है, जो उन्हें खुशी देता है. इसलिए मैं उन्हें खुश रखने के लिए उनसे बहुत कसरत करवाता हूं. उन्होंने ‘मोहनजोदड़ो’ के लिए कड़ी मेहनत की है. फिल्म में उनका शरीर गजब दिख रहा है.”

 

आशुतोष गोवारिकर निर्देशित ‘मोहनजोदड़ो’ एक प्रेम कहानी है, जो सिंधु घाटी सभ्यता की पृष्ठभूमि लिए है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hrithik taking training to fight with tigers for ‘Mohenjo Daro’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017