Hug day Special: शाहरूख-सलमान, रेखा-जया ने जब एक दूसरे को दी प्यार की झप्पी...

By: | Last Updated: Wednesday, 12 February 2014 8:23 AM
Hug day Special: शाहरूख-सलमान, रेखा-जया ने जब एक दूसरे को दी प्यार की झप्पी…

नई दिल्ली: हग यानि जादू की झप्पी या युं कहें की गले लगाना, ये हमारी जिंदगी में कितना जरुरी है और कैसे हमारी जिंदगी को तनाव मुक्त बनाता है ये हमने फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में देखा और सीखा. लेकिन आज के दिन हग करना और स्पेशल हो जाता है क्योंकि वैलेंटाईन-डे सीरीज में आज है हग-डे. आज के दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे को गले लगाते है और वेलेंटाईन-डे की ओर एक और कदम बढ़ाते हैं.

 

इसी बीच हमने बीते साल में बॉलीवुड में एक जादू की झप्पी से क्या बदला इसका पता लगाया और नतीजे बहुत ही खुश करने वाले निकले! एक नजर-

 

साल 2013 बॉलीवुड में विवादों के अलावा ढ़ेर सारी मेल-मिलाप की खबरें भी लाया. बड़े सितारों ने जमकर एक दूसरे को गले लगाया और रिश्तों पर जमाने से पड़ी धूल-मिट्टी साफ करने की कोशिश की. जब सलमान ने शाहरुख को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में गले लगाया तो खुशी के मारे सब हक्के-बक्के रह गए और ये हग साल का सबसे बड़ा हग बन गया. इतना ही नहीं हाल ही में एक अवार्ड शो के दौरान ये दोनों सितारे एक दूसरे से गले मिले और बातें भी की.

 

 

ये साल का सबसे बड़ा हग इसलिए भी साबित होता है कि जब दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया तो सभी न्यूज चैनलों के लिए पूरे दिन का ये सबसे बड़ा घटनाक्रम था. बताते चलें कि शाहरुख और सलामान 2008 में हुए कटरीना की जन्मदिन पार्टी में भिड़ गये थे और तब से इन्होंने एक दूसरे पर अप्रत्क्ष रूप से जबानी हमले तो किए ही, साथ ही पब्लिक इवेंट्स में भी एक दूसरे से दूरीयां बनाए रखी. लेकिन इस हग से शायद दूरीयां कम हो.

गले गलाने का सफर जब शुरु हुआ तो कारवां बनता गया. इस क्रम में अगला हग बॉलीवुड के दो लीजेंड रेखा और जया बच्चन के बीच हुआ ‘हग’ रहा. जया बच्चन और रेखा के बीच बातचीत तब से बंद थी जब से ऐसी खबरें आने लगी थी कि रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच अफेयर है. लेकिन जब 2013 स्क्रिन अवॉर्डस में दोनो ने एक दूसरे को गले लगाया तो उनके प्रशंसक बहुत खुश हुए. इसके पहले दोनों का एक दूसरे को अनदेखा करने का ऐसा आलम रहा है कि खबरें ऐसी भी आयीं थी कि जया बच्चन ने राज्यसभा में रेखा के साथ वाली कुर्सी पर बैठने तक से मना कर दिया था. यहां तक की विवादों से बचने के लिए अमिताभ ने भी पब्लिक स्पेस में रेखा को अनदेखा किया पर अब चीजें बदलती दिख रही हैं.

 

 

इंतजार है इन सेलिब्रिटीज के करीब आने का-

दीपिका और अनुष्का के बीच जब रणवीर सिंह आये तो रिश्तों में खटास भी आ गई. इन दोनों ने अब तक एक दूसरे को गले तो नहीं लगाया पर हाल ही में अनुष्का ने कॉफी विद करण में ये कहकर कि भले ही दीपिका अनुष्का की दोस्त नहीं हैं पर दुश्मन भी नहीं हैं, रिश्तों की खटास कम करने के कोशिश जरूर की. आने वाले वक्त में शायद जल्द ही दोनों बाकी कलकारों की तरह दूरियों को और कम करें और बॉलीवुड के इतिहास में जुड़ जाए एक और हग!

 

 

वहीं दीपिका ने सबको यह चौंका दिया जब उन्होंने कॉफी विद करण के ही एक शो में कहा कि वो कटरीना का अपना दोस्त मानती हैं. दरसल जब कटरीना ने दीपिका के एक्स ब्यायफ्रेंड रणवीर को डेट करना शुरू किया था तो दीपिका आग बबूला हो गयी थी. और जब कभी ये दोनों आमने-सामने हुईं तो एक दूसरे को बुरी तरह अनदेखा किया. अब तक ऐसी कोई पुख्ता खबर तो नहीं है जिससे पता चले की दोनों की कैट-फाईट खत्म हो गयी है पर दीपिका का इतना कहना महौल को थोड़ा ठंडा जरूर करता है.

 

प्रिंयका और करीना के बीच आयी कड़वाहट का भी कुछ ऐसा ही कारण था. जब प्रियंका ने करीना के तब के ब्यायफ्रेंड शाहिद कपूर को डेट करना शुरू किया तो दोनों के रिश्ते बिगड़ गये. करण जौहर के ही शो पर दोनों ने एक दूसरे के उच्चारण और बोलने के तरीके का मजाक उड़ाया था. पर हाल ही में एक प्रार्थना सभा में करीना को प्रियंका के साथ देखा गया.

 

कुछ ऐसा ही हुआ था जब रणवीर को सोनम ने सेक्सी मानने से मना कर दिया था. ये बात रणवीर के डैड ऋषि कपूर को नागवार गुजरी. और खबरों की माने तो ऋषि कपूर ने सोनम से इस बारे में बात भी की थी पर इन बातों का रणवीर और पर इन बातों का कोई प्रभाव नजर नहीं आया और वो दोनो एक दूसरे के साथ सामान्य दिखे. और अब यश राज बैनर के तले बन रही ‘बेबकुफियां’ में ऋषि कपूर सोनम के साथ काम कर रहे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hug day Special: शाहरूख-सलमान, रेखा-जया ने जब एक दूसरे को दी प्यार की झप्पी…
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017