शाहरुख खान ने हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन का शुक्रिया अदा किया | Hugh Jackman Inspires Us With His Performances, Says Shah Rukh Khan

शाहरुख खान ने हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन का शुक्रिया अदा किया

आपको बता दें कि ह्यू जैकमैन ने कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की तारीफ की थी और उन्हें अपना मार्गदर्शक बताया था. अब किंग खान ने उनकी तारीफ की है.

By: | Updated: 23 Dec 2017 04:15 PM
Hugh Jackman Inspires Us With His Performances, Says Shah Rukh Khan

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने ह्यू जैकमैन का शुक्रिया अदा किया और कहा कि हॉलीवुड अभिनेता ने अपनी प्रस्तुति से हमेशा उन्हें प्रेरित किया है. शाहरुख ने ट्वीट कर कहा, "मेरे दोस्त ह्यू जैकमैन को मेरा प्यार और धन्यवाद, जिन्होंने हमेशा अपनी प्रस्तुति से हमें प्रेरित किया है. आप वॉलवरिन की पोशाक में हमेशा 'द ग्रेटेस्ट शोमैन' रहे हैं."


 





'द ग्रेटेस्ट शोमैन' एक पीरियड म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है. इसके निर्देशक माइकल ग्रेसी हैं, साथ ही इस फिल्म में जैक एफरोन, मिशेल विलियम्स, रेबेका फर्ग्यूसन और जिनडाया अभिनय करते दिखाई देंगे. जैकमैन फिल्म में पी. टी. बरनुम का किरदार निभा रहे हैं. जैकमैन ने सिडनी में फिल्म के प्रीमियर के दौरान शाहरुख खान की तारीफ की थी.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकमैन ने प्रीमियर में कहा था, "मैंने फिल्म में खूब डांस और गाना गाया है और मैंने शूटिंग के दौरान अपने दिमाग में शाहरुख खान को रखा था. वह मेरे मार्गदर्शक हैं और मुझे उनसे डांस सीखने की जरूरत है."


उन्होंने कहा, "मैंने अपनी बांहों को फैलाकर एसआरके का पसंदीदा स्टाइल भी किया है. मुझे शाहरुख की फिल्में देखना काफी पसंद है." इस बीच शाहरुख अपने नए शो की मेजबानी को लेकर काफी व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि इस शो ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनाया है. शाहरुख 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' की मेजबानी कर रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hugh Jackman Inspires Us With His Performances, Says Shah Rukh Khan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुराग कश्यप ने कहा- कास्टिंग काउच के शिकार हुए लोग सामने आएं