Hungry for content more than money: Sidharth Malhotra

जानता हूं कि 'इत्तेफाक' 100 करोड़ क्लब में शामिल नहीं होगी- सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वो फिल्मों का चुनाव कहानी देखकर करते हैं ना कि बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई के लिए.

By: | Updated: 06 Nov 2017 03:08 PM
Hungry for content more than money: Sidharth Malhotra

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वो फिल्मों का चुनाव कहानी देखकर करते हैं ना कि बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई के लिए. अपने छह साल के करियर में ये अभिनेता रोमांटिक कॉमेडी से थ्रिलर तक में अलग-अलग भूमिकाएं निभा चुके हैं. सिद्धार्थ का कहना है कि फिल्मों का चयन साफ बताता है कि वे अच्छी कहानी के पीछे रहते हैं. यही वजह है कि उन्होंने 'इत्तेफाक' को चुना.


32 वर्षीय इस अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात पर जोर दिया कि अच्छा पैसा कमाना उनका कभी लक्ष्य नहीं था. उनकी फिल्म इत्तेफाक को भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत मिली है. हालांकि समीक्षकों ने इसे देखने लायक फिल्म बताया है. इस इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने कहा कि वह जानते हैं कि यह फिल्म ‘100 करोड़ रूपये के क्लब’ में शामिल नहीं होगी.


Box Office: तीन दिनों में 'इत्तेफाक' ने वसूला बजट का पूरा पैसा, जानें कलेक्शन


अभिनेता ने बताया कि वह हमेशा अपने कैरियर में कुछ नया करना चाहते हैं और फिल्मी दुनिया में अपने सफर से वह संतुष्ट हैं. सिद्धार्थ ने बताया, ‘‘इस समय में किसी फिल्म से मिलने वाले मेहनताने से ज्यादा कहानी के प्रति लालायित रहता हूं.’’ उन्होंने बताया, ‘‘अगर आपकी फिल्मोग्राफी दिलचस्प है और उसमें कई आयाम है तो वह बेशक अच्छा प्रदर्शन करे या नहीं करे , लेकिन जो चीज मायने रखती है वो यह है कि आपने किसी नयी चीज की खोज की.’’


बेटी सोनाक्षी की फिल्म ‘इत्तेफाक’ देखकर जानिए क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा


बता दें कि ‘इत्तेफाक’ 1969 में आयी फिल्म का रीमेक है जिसमें अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म तीन दिनों में 16 करोड़ की कमाई कर चुकी है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hungry for content more than money: Sidharth Malhotra
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बर्थडे पर किसी से भी नहीं मिल पाएंगे दिलीप कुमार, डॉक्टर ने दी है इंफेक्शन से बचने की सलाह