'किल दिल' में मेरा किरदार 'मेट्रोसेक्सुअल' नहीं : रणवीर

By: | Last Updated: Monday, 10 November 2014 1:08 PM
i am not playing metro sexual role in kill dill

रणवीर सिंह ने एक बार DNA को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने पर्स में हमेशा कंडोम रखते हैं. रणवीर सिंह से जब यह पूछा गया कि क्या सभी यंग लड़कों को अपने पर्स में कंडोम रखना चाहिए? रणवीर का जवाब था देखिये मैं तो रखता हूं और अगर ऐसे लोग है जो कंडोम नहीं रखते हैं, तो उन्हें रखना चाहिए.

मुंबई: फिल्मों में ज्यादातर हल्की दाढ़ी में नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह आगामी फिल्म ‘किल दिल’ में एकदम सफाचट नजर आएंगे. रणवीर का कहना है कि फिल्म में उनका किरदार ‘मेट्रोसेक्सुअल’ नहीं है.

 

रणवीर ने ‘किल दिल’ में अपने किरदार के लुक के बारे में कहा, “इसके पीछे फंडा यह था कि वह लाल रंग के बालों में कटोरा कट हेयरस्टाइल लिए एकदम सफाचट होगा. मैं जानता हूं कि यह मेरा सर्वश्रेष्ठ लुक नहीं है, लेकिन गुड लुक के बजाय मेरी प्राथमिकता अपने किरदार जैसा दिखना है.”

 

रणवीर बताते हैं कि फिल्म में उनकी जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब उसमें एक अमीर लड़की (परिणीति चोपड़ा) की एंट्री होती है.

 

‘किल दिल’ 14 नवंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें गोविंदा और अली जफर भी हैं.

 

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: i am not playing metro sexual role in kill dill
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017