I am not social, I am making films for entertainment: R. Baalki

मैं सामाजिक नहीं, मनोरंजन के लिए फिल्में बनाता हूं : आर बाल्की

आर बाल्की की फिल्मों में सामाजिक मुद्दे भले ही केंद्र में होते हों लेकिन निर्देशक का कहना है कि उनका लक्ष्य हमेशा ऐसी कहानी बनाने का होता है जो एक बहस को जन्म दे और दर्शकों का मनोरंजन करे.

By: | Updated: 10 Apr 2018 11:30 PM
I am not social, I am making films for entertainment: R. Baalki

नई दिल्ली: आर बाल्की की फिल्मों में सामाजिक मुद्दे भले ही केंद्र में होते हों लेकिन निर्देशक का कहना है कि उनका लक्ष्य हमेशा ऐसी कहानी बनाने का होता है जो एक बहस को जन्म दे और दर्शकों का मनोरंजन करे.


निर्देशक ने हाल में ‘ पैड मैन ’ फिल्म बनाई है जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म भारत में मासिक धर्म की स्वच्छता के इर्द - गिर्द घूमती है और यह फिल्म अरूणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है.






सालाना इंडियन कॉन्फ्रेंस के दौरान मैसाचुसेट्स इंस्ट्टियूट ऑफ टेक्नोलॉजी के छात्रों को संबोधित करते हुए बाल्की ने कहा , ‘‘ मैं कभी भी किसी सामाजिक उद्देश्य से फिल्म नहीं बनाता हूं. मैं शुद्ध रूप से मनोरंजन के लिए बनाता हूं. जो मेरा मनोरंजन करे, वही मेरे लिए मनोरंजन की परिभाषा है . ’’ बाल्की ने कहा कि उनका हमेशा से मानना रहा है कि जिंदगी को दिलचस्प बनाया जाए और उसमें उम्मीदें जुड़ी हों.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: I am not social, I am making films for entertainment: R. Baalki
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर अली का जवाब, कहा- सच सामने आएगा