मैं अभी पूरी तरह आजाद महसूस नहीं कर रहा हूं : संजय दत्त

By: | Last Updated: Saturday, 19 March 2016 8:24 AM
i am yet to feel completely free sanjay dutt

नयी दिल्ली: अभिनेता संजय दत्त भले ही जेल से बाहर आ गए हों लेकिन उनका कहना है कि अभी आजाद होने का अहसास उनके भीतर पूरी तरह पैदा नहीं हुआ.

पुणे की यरवदा जेल से 42 महीने की सजा काटकर बाहर आए 56 वर्षीय अभिनेता को 1993 के मुंबई बम धमाकों से जुड़े ममले में दोषी ठहराया गया था. वह 25 फरवरी को जेल से बाहर निकले.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं एकांतवास में था. मुझे आजाद महसूस होने में थोड़ा लंबा समय लगेगा. आजादी की भावना अभी आनी बाकी है. मैं 23 वषरें तक जेल के अंदर और बाहर रहा हूं. कई सारी बाधाएं थी, अनुमति लेनी पड़ती थी. मैं एक आजाद इंसान जैसे जीने की आदत डाल रहा हूं.’’ दत्त ने इंडिया टुडे कांक्लेव में कहा कि जेल में रहने के दौरान उनकी विशेष देखभाल नहीं हुई और उनको वही खाना और कपड़े मिलते थे जो दूसरे कैदियों को मिलते थे.

उन्होंने कहा कि उनके पिता सुनील दत्त को उनमें भरोसा था और निधन से पहले सुनील दत्त ने कहा था कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: i am yet to feel completely free sanjay dutt
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: sanjay dutt
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017