सलमान सर ने बुरे समय में मेरा साथ दिया उनके लिए जान भी दे सकता हूं: सूरज पंचोली

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 6:34 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सूरज पंचोली का कहना है कि जरूरत पड़े तो वे सलमान खान के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. ये बातें अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने कही हैं.

 

सूरज पंचोली ने कहा, ‘सलमान सर ने मेरा साथ तब दिया जब मैं बिल्कुल अकेला था. मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं. मैं उनको बहुत प्यार करता हूं और इज्जत भी करता हूं. मेरी मां और पापा उनके आभारी हैं. ऐसे हजारों लोग हैं जो उनके लिए अपनी जान दे सकते हैं और उनमें से एक मै भी हूं.’

 

आपको बता दें कि अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या मामले में सूरज पंचोली को जेल की हवा खानी पड़ी थी और जेल से आने के बाद सलमान खान ने उन्हें फिल्म हीरो के लिए साइन किया था.

 

फिल्म हीरो के ट्रेलर लॉन्च पर सूरज स्टेज पर ही सलमान खान को देखकर रो पड़े थे. ऐसा क्यों? इस पर सूरज पंचोली ने इंटरव्यू में कहा है, ‘मैं सलमान सर को देखकर रो पड़ा था क्योंकि उन्होंने बुरे समय में मेरा पूरा साथ दिया था. मेरे जेल से आने के बाद अगर कोई और प्रोड्यूसर होता तो मेरे फिल्म साइन करने के बाद भी मेरे साथ फिल्म नहीं बनाता. जब मैं जेल में था तो 15 दिनों तक मुझसे मिलने जेल में कोई नहीं आया. 15 दिनों बाद मेरी बहन साना मुझसे मिलने आई. साना ने बताया कि सलमान खान ने मेरे लिए एक मैसेज भेजा है. सलमान सर का मैसेज था कि हीरा की स्क्रिप्ट तैयार है और वे मेरे जेल  से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं. मेरे बुरे समय में वे हमेशा मेरे साथ रहे. मैं आज जो कुछ भी हूं उन्हीं की वजह से हूं.

 

इस फिल्म से सूरज के साथ आतिया शेट्टी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

 

आपको बता दें कि सलमान खान इस फिल्म के निर्माता हैं और उन्होंने इसका टाइटल ट्रैक भी गाया है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फिल्म सिनेमाघरों में 11 सितम्बर को प्रदर्शित होगी.