i cant do anything except acting says kareena kapoor khan

मैं एक्टिंग के अलावा कुछ और सोच भी नहीं सकती: करीना कपूर खान

कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी की कलाकार बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि वह अभिनय के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकतीं.

By: | Updated: 11 Apr 2018 11:31 PM
i cant do anything except acting says kareena kapoor khan

नई दिल्ली: कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी की कलाकार बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि वह अभिनय के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकतीं. करीना ने मंगलवार को मुंबई में लोकमत महाराष्ट्रियनऑफ द ईयर पुरस्कार समारोह में 'लोकमत महाराष्ट्रियन पॉवर सेलिब्रिटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड' प्राप्त करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत की.


यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अभिनय के अलावा, किसी क्षेत्र में जाने के बारे में विचार किया है? उन्होंने कहा, "इस पेशे में 18 वर्ष काम करने के बाद, मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और चीज के बारे में सोच सकती हूं, क्योंकि मैं हमेशा से एक कलाकार बनना चाहती हूं. मैं अभिनय के बिना जीवन की कल्पना तक नहीं कर सकती."


पुरस्कार प्राप्त करने के बारे में उन्होंने कहा, "बेशक, प्रत्येक पुरस्कार महत्वपूर्ण है. हम हमेशा फिल्मों में अपने काम के लिए पुरस्कार प्राप्त करते हैं, लेकिन जब आप अपने खुद के राज्य में 'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' के रूप में सम्मानित होते हैं, तो इतने महत्वपूर्ण गणमान्य व्यक्ति इसे देते हैं, तो यह और खास बन जाता है." उन्होंने कहा, "मुझे अपने राज्य और शहर पर बहुत गर्व है. मैं एक सच्ची मुंबईकर हूं और मैं यह सम्मान प्राप्त कर बहुत विनम्र महसूस करती हूं."


समारोह में करीना के 'टशन' के सह-कलाकार अक्षय कुमार को 'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' पुरस्कार से सम्मानित किया गया. यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: i cant do anything except acting says kareena kapoor khan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एली अवराम नहीं उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, अभिनेत्री का ये पोस्ट कर रहा बयां