फिल्मों के प्रमोशन को मैं सही नहीं मानता : रणवीर सिंह

By: | Last Updated: Sunday, 13 December 2015 5:37 PM
I do not believe in films promotion : Ranveer Singh

बाजीराव मस्तानी अगर पहले दिन 12 से 14 करोड़ कमाने में सफल हो जाती है तो यह संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए शानदार कारोबार कहा जा सकता है. अब देखना यह कि वीकेंड के बाद कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस की बाजी जीतती है!

नयी दिल्ली: फिल्मी दुनिया में कदम रखे अभिनेता रणवीर सिंह को महज पांच साल हुए हैं, लेकिन अब वह डायरेक्शन, राइटिंग और संगीत के क्षेत्र में भी हाथ आजमाना चाहते हैं.

तीस वर्षीय ‘राम लीला’ स्टार का कहना है कि अभिनेता से बढ़कर वह फिल्म बनाने की प्रक्रिया में भाग लेना चाहते हैं.

एक इन्टरव्यू में रणवीर ने कहा, ‘‘मैं फिल्म निर्देशित करना, लिखना, किसी फिल्म में क्रिएटिव निर्देशक होना या संगीत देना चाहंगा.. वूडी ऐलन, क्लिंट ईस्टवूड, राज कपूर, चार्ली चैपलीन, गुरू दत्त जैसे लोग मेरे हीरो और आदर्श हैं.’’ हालांकि रणवीर फिल्मों के प्रोमोशन के प्रशंसक नहीं हैं.

‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रोमोशन के लिए कल राजधानी आए रणवीर लगातार हो रही मीडिया से बातचीत और साक्षात्कारों के दौर में थके हुए नजर आए. यहां तक कि उन्होंने इस बीच करीब आधे घंटे का वक्त अकेले गुजारा ताकि फिर से उन्हें नयी उर्जा मिल सके.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I do not believe in films promotion : Ranveer Singh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017